Lesbian: डेट पर मिलने वाली दोनों लड़कियों की एक ही माँ तो नहीं, रिपोर्ट का इंतजार

lesbian

Lesbian: कनाडा की कार्ली और मर्सिडीज नाम की लड़की दोनों एक-दूसरे को दो साल से डेट पर मिल रही हैं। उनको दोनों को ऐसा लगता है कि वो दोनों लड़कियाँ सौतेली बहनें हैं। इसी बात का पता करने के लिए दोनों लड़कियों ने DNA जाँच कराई है, रिपोर्ट आने का इंतजार है।

लोगों ने भी बोला मिलती है शक्ल

जब दोनों लड़कियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाली तो कमेंट में लोगों ने बताया कि वाकई कार्ली और मर्सिडीज बहनें हो सकती हैं। क्योंकि दोनों का चेहरा एक-दूसरे से काफी मिलता है। लेकिन इसी बीच कार्ली और मर्सिडीज ने अपना DNA टेस्ट कराया है, जिसकी रिपोर्ट का दोनों लड़कियाँ इंतजार कर रही हैं।

क्या दोनों लड़कियों का एक ही पिता?

डेट कर रहीं गर्ल-फ्रेंड्स कार्ली और मर्सिडीज को कुछ दिन पहले ही पता चला कि उनकी माओं का संबंध एक ही आदमी से था। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर अपनी समस्या को शेयर किया। कार्ली और मर्सिडीज के इस वीडियो को इंटरनेट पर लाखों लोग देख चुके हैं। उनके टिकटॉक अकाउंट पर ही इस वीडियो को 56 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।

DNA रिपोर्ट में दोनों बहनें निकली तो क्या रह सकती हैं साथ?

Lesbian: दोनों के बनाये वीडियो में कार्ली और मर्सिडीज ने फैंस से यह भी पूछा है, कि क्या उनके बहन होने की स्थिति एक-दूसरे को डेट करना ठीक है। इस सवाल पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘ये बिलकुल जायज़ है, आप बहन संयोग से हैं, लेकिन प्यार आपने पसंद से किया है।’

ये भी पढ़ें..

Lesbian: दो बहनें बन गईं एक-दूसरे की जीवन साथी, भाग कर मंदिर में की शादी

Earthquake: अफगानिस्तान में भूकंप से 950 लोगों की मौत, 600 से अधिक घायल

Presidential Candidate: प्रधानमंत्री ने क्या बोला, जिसे सुन आँखों में आंसू लिए चुप हुई द्रौपती

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️