Lesbian: दो बहनें बन गईं एक-दूसरे की जीवन साथी, भाग कर मंदिर में की शादी

lesbian

Lesbian: नोएड़ा के जेवर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुन लोगों के मुँह पर तरहतरह की चर्चाऐं हैं। दो बहनों को एकदूसरे से ऐसा प्यार हुआ कि दोनों ने भाग कर मंदिर में शादी कर ली और दोनों किराये का घर लेकर दिल्ली में रहने लगीं, उधर! लड़कियों के गुम होने से घर वालों लगातार चिंताएँ बढ़ती जा रहीं थी।

घरवालों की लापता होने की सूचना पर पुलिस ने दोनों लड़कियों को ढूंढ निकाला। थाने में घरवालों के सामने लड़कियों से बात की गई, दोनों एक साथ रहने को अड़ी हैं, घरवालों के समझाने पर भी वह नहीं मानीं। पुलिस ने दोनों लड़कियों को उनके मनचाहे स्थान पर सुरक्षा के साथ भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि लड़कियां ममेरीफुफेरी बहन हैं। थाने में दोनों के घर वाले आपस में लड़ते नजर आए।

हम बालिग हैं, हम अपनी मर्जी से रहेंगे


पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर जब दोनों लड़कियों को दनकौर कोतवाली लाया गया तो उनके घरवाले को भी थाने बुला लिया गया। उन्होंने लड़कियों को खूब समझाया पर दोनों ने साफ कह दिया कि हम बालिग हैं, सोच समझकर अपनी मर्जी से फैसला लिया है। हम पर दबाव न बनाया जाए।

मामाफूफी के रिश्ते में आती हैं दोनों लड़की


Lesbian: दनकौर कोतवाली क्षेत्र के बागपुर गांव की एक युवती 20 अप्रैल को गायब हो गई थी। परिजन उसको कई दिन तक तलाशते रहे। कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई। उधर, दिल्ली के अंबेडकर नगर के थाना क्षेत्र से भी उसी दिन एक और युवती गायब हुई थी। युवती नहीं मिली तो अंबेडकर नगर थाने में उसके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दोनों लड़कियां आपस में रिश्ते में बहन थीं। बागपुर गांव की लड़की अंबेडकरनगर से गायब हुई युवती उसके मामा की लड़की है।

पतिपत्नी की स्थिति में मिलीं दोनों लड़कियां


दनकौर पुलिस पिछले महीने से दोनों लड़कियों को ढूंढने में लगी थी। मस्सकत के बाद उन्हें रविवार रात इन्हें दिल्ली से बरामद कर लिया गया। एक लड़की दुल्हन की वेशभूषा में थी और उसके साथ रह रही दूसरी लड़की दूल्हे के रूप में मिली। दोनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी मर्जी से एक दूसरे से शादी की है और एक साथ ही रहना चाहती हैं।

दनकौर इंस्पेक्टर राधा रमण सिंह के मुताबिक दोनों युवतियां समलैंगिक हैं, शादी कर ली है। दोनों बालिग हैं और अपनी मर्जी से एकदूसरे के साथ ही रहना चाहती हैं। उन्हें एक दूसरे के साथ परिचित रिश्तेदार के साथ सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें..

BKU: बाबा टिकैत की पुण्यतिथि पर टूटा भाकियू, 35 साल में 6 बार बिखरा किसानों का संगठन

Election 2024: तैयारी शुरू, लखनऊ में आज मंत्रियों की क्लास लेंगे पीएम मोदी

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️