Love Jihad: अमित बनकर हिंदू लड़की से की शादी, इकरार के रुप में दिखी असलियत

Love Jihad: अमित बनकर हिंदू लड़की से की शादी, इकरार के रुप में दिखी असलियत

Love image

Love Jihad: उत्तर प्रदेश के मथुरा फरह के इकरार ने अमित बन एक हिंदू लड़की को अमित बनकर प्रेम जाल में फंसाया था। वर्ष 2013 में पहली पर दोनों की मुलाकात हुई थी। 8 वर्ष पहले दोनों ने हिंदू रिती रिवाज से शादी रचाई थी। जिससे दो बच्चे भी पैदा हो गय़े, लेकिन जब लड़की को पता चली कि ये अमित नहीं इकरार है, तो लड़की के पैरों तले जमीन खिसक गई।

शादी के 8 वर्ष बाद असली चेहरा आया सामने

आगरा के थाना जगदीशपुरा में लव जिहाद का एक प्रकरण सामने आया है। हिंदू लड़की का आरोप है, कि आठ साल पहले एक युवक ने उसके साथ हिंदू बनकर शादी की थी। अब उसकी सच्चाई खुली है, कि वह एक मुस्लिम युवक है। झूठे प्रेम जाल में फंसा कर उससे शादी की अब वह धर्मांतरण करने पर अड़ा है। इतना ही नहीं वह अपने बच्चों का नाम भी बदलकर उनका खतना कराना चाहता है। पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

एक साल से लगा रही थी थाने के चक्कर नहीं सुन रही थी पुलिस

पीड़िता ने बताया कि वह थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में ही रह रही है। पति कॉस्मेटिक का काम करता है। पीड़िता को पति के मुस्लिम होने की जानकारी वर्ष 2021 में हो गई थी। तभी से वह थाने के चक्कर काट रही है। पूर्व इंस्पेक्टर ने हर बार उसे दुत्कारके भगा दिया था। अब जाकर उसकी सुनवाई हो सकी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। आरोप सिद्ध होने पर उसे जेल भेज दिया जाएगा।

Love Jihad: इंस्पेक्टर देवेंद्र शंकर पांडे ने तहरीर के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ धर्मांतरण अधिनियम, धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया है। पूछताछ को जा रही है।

बच्चों को नाम बदलकर कराना चाहता है खतना

इकरार से अमित बनकर हिंदू लड़की से शादी करने वाले ने अपना असली चेहरा उजागर कर दिया है। इकरार ने कहा कि वह अपने दोनों बच्चों के भी नाम बदलेगा और उनका खतना भी कराएगा। अब वह भी इकरार नाम से समाज में रहेगा।

ये भी पढे़ं..

Rampur Loksabha: सीएम योगी बोले, “हमने भू-माफियओं की ऐठन को कर दिया दूर”

Agnipath Yojna Row: NSA डोभाल बोले-‘अग्निवीर’ है आर्मी की प्राथमिकता, वहीं भूपेश बघेल ने कहा-‘अग्निपथ’ नहीं है देश हित में…

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.