Love Triangle: साली की सगाई पर फूट-फूट कर रोया जीजा, वजह जानकर पत्नी के...

Love Triangle: साली की सगाई पर फूट-फूट कर रोया जीजा, वजह जानकर पत्नी के उड़े होश

Love Triangle

Love Triangle: सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है और वो उस वीडियो में कंफ्यूज नजर आ रही है उसको समझ ही नहीं आ रहा कि उसको आगे करना क्या है। उसने बताया कि उस के पति ने नशे की हालात में कुछ ऐसा खुलासा किया कि जिसको सुनकर उसके होश फाख्ता हो गए।

Love Triangle: मेरे पति ने बताया की वो मेरे बड़ी बहन से प्यार करता है और वो भी कई सालों से और पूरी सिद्दत के साथ उसको चाहता है। उसके बिना उसका रहना मुश्किल हो जाएगा। उसको समझ ही नहीं आ रहा कि वो मेरी बड़ी बहन के बिना अब कैसे रहेगा? उसने ये कहा कि ये तो मुझे मालूम था कि मेरी बहन और मेरा पति दोनो बहुत करीब थे।

महिला ने बताया कि उसकी बड़ी बहन और उसके पति की आपस में खूब छनती है। परिवार में सबकुछ ठीक चल रहा था। मगर फिर मेरी बहन ने एक व्यक्ति को डेट करना आरम्भ कर दिया। यह बात मेरे पति को पसंद नहीं आई।

Love Triangle: मेरे पति ने मुझसे बोला कि मुझे नहीं लगता है कि यह व्यक्ति तुम्हारी बहन के लिए ठीक है। हुआ यूं कि एक दिन मैं, मेरी बड़ी बहन, मेरा पति और बड़ी बहन का दोस्त साथ में डिनर करने गए। यहां मेरी बहने के प्रेमी ने उन्हें प्रपोज कर दिया। जब वे लोग घर लौटे तो महिला ने पति को एक कमरे में फूट-फूटकर रोते देखा।

महिला ने कहा कि मेरे पति ने बताया कि वह मेरी बहन से वर्षों से प्यार करता है, मगर वह जानता है कि यह कितना गलत है। आगे महिला ने बताया कि पति ने कहा कि वह मुझसे बहुत प्यार करते हैं।

उन्होंने साथ ही ये वादा किया है कि वह एक अच्छे पति और हमारे बच्चे के एक अच्छे बाप बनकर दिखाएंगे। रिश्ते के बारे में लोगों से सलाह माँगी है कि स्थिति उसको क्या करना चाहिए।

उसने साथ ही कहा कि अब कुछ भी पहले की तरह नहीं हो पाएगा… मगर मेरी बहन ही मेरा परिवार और बेस्ट फ्रेंड है। क्या मैं अपनी शादी बचा सकती हूं? और मेरे बच्चे को भी?

Love Triangle: महिला ने कहा कि मेरी बहन से मेरा बहुत ही आत्मिक रिश्ता है। उसने बताया कि “बड़ी बहन बचपन से ही मेरी रोल माॅडल रही है। मैं कभी नहीं भूल सकती जब हमारे सौतेले पिता नशे में होते थे तो वह स्वयं को आगे कर देती थी, जिससे पिता मुझे चोट ना पहुंचा सकें। जब वह कॉलेज के लिए गईं तो मैं भी कभी-कभी घर से भागकर उसके समीप पहुंच जाती थी, उन दिनों वह स्वयं फर्श पर सोती थी तथा मुझे अपने बेड पर सुलाती थी। 16 वर्ष की आयु में मैं अपनी बहन के साथ शिफ्ट हो गई थी तथा इसके बाद हम कभी घर वापस नहीं गए।”

वही इस पर कई लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आपको एक मौका अपने पति को देना चाहिए। उसकी बातों से लगता है कि वो आपको छोड़ना नहीं चाहता है ।

लेकिन आपको अपने पति से खुलकर बात करनी चाहिए कि वो आगे से उसकी बहन से केवल एक अच्छी दोस्त से ज्यादा कोई संबंध भविष्य में नहीं रखेगा। और फिर भी अगर उसने धोखा दिया तो आप के लिए उससे अलग हो जाना ही सही होगा।

ये भी पढ़े…

INS TARKASH: स्वतंत्रता दिवस पर भारत के साथ विदेश में भी आईएनएस तरकश लहराएगा तिरंगा
PFI Sammelan Banned: दिल्ली में PFI सम्मेलन की पुलिस ने नहीं दी इजाजत, VHP ने की थी शिकायत
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.