Manish Sisodia Live: सीबीआई रेड पर भाजपा-आप आमने-सामने, हर्षवर्धन का आरोप...

Manish Sisodia Live: सीबीआई रेड पर भाजपा-आप आमने-सामने, हर्षवर्धन का आरोप- “भ्रष्ट, बेईमान और झूठी केजरीवाल सरकार”

Manish Sisodia Live

Manish Sisodia Live:  दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर एकत्रित हुए आम आदमी पार्टी के विधायकों और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया हैं। आपको बता दें कि CBI ने आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास समेत दिल्ली-NCR में 21 स्थानों पर छापे मारे और सूत्रो से खबर है कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का मोबाईल और लेपटाॅप भी जब्त कर लिया गया है।

Manish Sisodia Live: डाॅ हर्षवर्धन- भ्रष्ट, बेईमान और झूठी केजरीवाल सरकार से हिसाब लेगी जनता

वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता डाॅ हर्षवर्धन ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि “भ्रष्ट, बेईमान और झूठी केजरीवाल सरकार को शासन में बने रहने का कोई हक नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा कि “केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में शराब के नाम पर लोगों को लूटने का काम किया है, जिसका हिसाब दिल्ली की जनता लेकर रहेगी।”

वहीं भाजपा सांसद मिनाक्षी लेखी ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई रेड के मामले पर कहा कि “हर रोज़ एक दूसरे को ईमानदारी का certificate बाँटने वाले आज क्यों डर रहे हैं ? साफ़ है अब इनके हज़ारों-करोड़ों के घोटाले का खुलासा होने वाला हैं। सच छुपाए नहीं छुपता।”

Manish Sisodia Live: आदेश गुप्ता- केजरीवाल की पहचान ही एक भ्रष्टाचार मुख्यमंत्री की है

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने सीबीआई रेड मामले को लेकर कहा कि “केजरीवाल की पहचान ही एक भ्रष्टाचार मुख्यमंत्री के रुप में है। अपने फायदे के लिए केजरीवाल ने दिल्ली के युवाओं और महिलाओं को नशे में झोंकने का काम किया।”

उन्होंने आगे कहा कि आने वाली पीढ़ियां याद रखेंगी कि जब पूरा देश एकजुट होकर कोरोना की महामारी से लड़ रहा था, उस समय दिल्ली में एक ऐसा मुख्यमंत्री भी था जो अपनी जेबे भरने के लिए दिल्ली को शराब नगरी बनाने में जुटा हुआ था।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि “नई आबकारी नीति को फायदे की नीति बताने वाले सिसोदिया 16 नवंबर 2021 को जब नई आबकारी नीति लागू हुई तब से इस नीति की तारीफों के पुल बांधे जा रहे थे, लेकिन नौ महीनों बाद 6 अगस्त को सिसोदिया का सुर बदल गया और वे कहने लगे कि इस नीति से दिल्ली के राजस्व को घाटा हुआ।”

Manish Sisodia Live: वहीं आप नेता सीबीआई रेड मामले में बचाव की मुद्रा में नजर आ रहे है। आप सांसद संजय सिंह ने सीबीआई रेड मामले को लेकर कहा कि दिल्ली और पंजाब की जीत के बाद अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता पूरे देश में फैल रही है देशभर से लोग उनके भारत को No 1 राष्ट्र बनाने के मिशन से जुड़ रहे हैं इसीलिए Modi को रातभर एक ही चिंता रहती है कैसे केजरीवाल को रोका जाए?  पीएम मोदी जी से कहना चाहता हूँ कि अब CM Kejriwal रुकने वाले नहीं…

न्होंने आगे कहा कि शराब नीति मुद्दा होती तो गुजरात में भाजपा नेताओं द्वारा ज़हरीली शराब बनाने पर जांच होती क्या इनके ख़िलाफ़ CBI जांच हुई? इनका मक़सद अरविंद केजरीवाल और उनके ‘शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल’ को रोकना है Modi जी, छोटी सोच से बाहर आइए।

रामवीर सिंह बिधूड़ी- पहले सलाहंज मान लेते तो ये दिन न देखने पड़ता सिसोदिया जी!

वहीं भाजपा नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि मैंने तो विधानसभा में सलाह दी थी कि नई शराब नीति में पूरी दाल ही काली है, इसे वापस ले लीजिए। सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद वापस लिया जिसका मतलब है कि घोटाला तो हुआ है। पहले सलाह मान लेते तो ये दिन न देखने पड़ते सिसोदिया जी!

वहीं आप सांसद राघव चड्डा ने कहा कि “जब से अरविंद केजरीवाल जी ने पंजाब में सरकार बनाई, पूरे देश में केजरीवाल लहर फैल गई और 130 करोड़ लोगों के दिल में केजरीवाल जी की जगह बनती जा रही है। आज हर जगह लोग केजरीवाल जी और केजरीवाल शासन के मॉडल की बात कर रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि “आज से पहले अक्सर चुनावों में कहा जाता था कि मोदी बनाम कौन? आज, पंजाब की जीत के बाद लोग कहने लगे हैं कि विकल्प हमें मिल गया और उस विकल्प का नाम है अरविंद केजरीवाल। आज अरविंद केजरीवाल जी की बढ़ती लोकप्रियता को देख भाजपा और प्रधानमंत्री जी डर गए हैं।”

ये भी पढ़े…

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.