Manish Sisodia Live: सिसोदिया ने मोदी पर साधा निशाना,कहा-"मोदी जी बस सरकारें...

Manish Sisodia Live: सिसोदिया ने मोदी पर साधा निशाना,कहा-“मोदी जी बस सरकारें गिराने का ही”… वहीं केन्द्रीय मंत्री ने कहा “आपकी रेवड़ी और बेवड़ी सरकार”

Manish Sisodia Live

Manish Sisodia Live: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि “मोदी जी बस सरकारें गिराने का ही सपना देखते हैं”…  वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया जी ने तो अब अपने नाम की स्पेलिंग भी शायद बदल ली है। अब इनके नाम की स्पेलिंग है M O N E Y SHH…

उन्होंने साथ ही कहा कि अगर मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों को रिटेल में अनुमति नहीं थी तो इस नीति के तहत क्यों अनुमति दी गई? कार्टेल कंपनियों को ठेका क्यों दिया गया? ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को ठेका दिया गया या नहीं? यह आम आदमी पार्टी की सरकार रेवड़ी सरकार और बेवड़ी सरकार है।

Manish Sisodia Live: आप को बता दें कि मनीष सिसोदिया ने आबकारी मामले में सीबीआई की उनके घर पर छापा मामले में पीसी करते हुए कहा कि “जिस आबकारी नीति को लेकर यह विवाद खड़ा किया जा रहा है वह इस देश की बहुत अच्छी नीति है। अगर दिल्ली के उपराज्यपाल साहब ने 48 घंटे पहले उस नीति को हटाने की साजिश के तहत अपना फैसला नहीं बदला होता तो आज दिल्ली को 10,000 करोड़ रुपए का फायदा होता।”

Manish Sisodia Live: उन्होंने आगे कहा कि “अगर इनको शराब के घोटाले की चिंता होती तो यह लोग गुजरात में CBI का पूरा मुख्यालय शिफ्ट करा देते जहां हर साल 10,000 करोड़ रुपए की एक्साइज चोरी होती है… इनको परेशानी अरविंद केजरीवाल से है। पंजाब चुनाव के बाद उनको राष्ट्रीय विकल्प के तौर पर देखा जाने लगा है।”

Manish Sisodia Live: मनीष ने ये भी कहा कि “अगले 2 से 3 दिन में CBI मुझे गिरफ़्तार कर लेगी और मेरे अलावा कई सारे आम आदमी के नेताओं को भी गिरफ़्तार करेगी। हम भगत सिंह की संतान हैं। हम आपकी CBI, ED से डरने वाले नहीं है, हम आपके पैसों के आगे बिकने वाले लोग नहीं है। आप हमको नहीं तोड़ पाओगे।”

Manish Sisodia Live: सिसोदिया ने कहा कि “पूरे देश के लोग इनसे (केंद्र सरकार से) दुखी हैं। जनता सरकार चुनती है और मोदी जी 24 घंटे उसे गिराने में लगे रहते हैं। जनता ने आपको देश का प्रधानमंत्री बनाया है, आप देश के लिए सोचिए। मोदी जी बस सरकारें गिराने का सपना देखते हैं। उनको कोई और सपना ही नहीं आता।”

वहीं केंद्रीय मंत्री  अनुराग ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी का भ्रष्टाचार आज देश और दुनिया तक पहुंच रहा है। शराब घोटाले के आरोपी नंबर वन हैं, मनीष सिसोदिया है, लेकिन भ्रष्टाचार के प्रमुख अरविंद केजरीवाल हैं। शराब घोटाले के बाद मनीष सिसोदिया आज पत्रकारों के प्रश्नों के जवाब भी नहीं दे पा रहे थे।

उन्होंने आप सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अगर शराब नीति ठीक थी तो आपने वह वापस क्यों ली? आप की हालत ऐसी थी कि अगर चोरी को दाढ़ी में तिनका दिखा तो उसने बचने के लिए दाढ़ी मुंडवा ली वैसे ही मनीष सिसोदियो और अरविंद केजरीवाल जी को जब शराब नीति में भ्रष्टाचार दिखा तो शराब नीति वापस ले ली।

ये भी पढ़े…

Mumbai News: पाकिस्तान से मिली मुंबई पुलिस को धमकी, फिर दोहराएंगे 26/11
Manish Sisodia Update: भाजपा और आप के घमासान के बीच काँग्रेस ने की डिप्टी सीएम से की इस्तीफे की माँग

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.