Mohali Bomb Blast: मोहाली ब्लास्ट केस में मिली बड़ी कामयाबी, आरोपी निशांत सिंह...

Mohali Bomb Blast: मोहाली ब्लास्ट केस में मिली बड़ी कामयाबी, आरोपी निशांत सिंह गिरफ्तार

Mohali Bomb Blast

Mohali Bomb Blast: पंजाब के मोहाली में गत मंगलवार को शाम 7:30 बजे हुए बम ब्लास्ट से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है, बम ब्लास्ट के बाद जिस तरह से आतंकी हमले की अशंका जताई गई थी, वहीं पंजाब के डीजीपी भावरा ने दावा करते हुए , मोहाली ब्लास्ट को आतंकी हमला मानने से ही इंकार कर दिया था।लेकिन, उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा था कि जल्द ही दोषी कानून के शिकंजे में होंगे। और इसी क्रम में जांच एजिसियों को मोहाली बम ब्लास्ट में बड़ी कामयाबी मिली है। फरीदकोट पुलिस ने शक के आधार पर निशान सिंह को गिरफ्तार किया था।

बता दें कि मोहाली सेक्टर-77 स्थित पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग के मुख्यालय पर राकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड हमले में तरनतारन जिले के गांव कुल्ला निवासी निशान सिंह को फरीदकोट पुलिस ने गिरफ्तार कर मोहाली पुलिस को सौप दिया है। जांच एजेंसियों के लिए निशान सिंह की गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी माना जा रहा है।

Mohali Bomb Blast: जांच एजेंसियों के हाई अलर्ट की ही नतीजा है कि फरीदकोट पुलिस ने शक के आधार पर अमृतसर से निशान सिंह को गिरफ्तार किया था। और उसके बाद फरीदकोट पुलिस ने निशान सिंह से पूछताछ के बाद मोहाली पुलिस को सौप दिया। आगे की पूछताछ मोहाली पुलिस के अफसर करेंगे।  

निशान सिंह के खिलाफ पहले से ही तरनतारन, अमृतसर, फरीदकोट, मोगा, गुरदासपुर जिले में स्नेचिंग, नशा तस्करी और अन्य अपराधों के मामले दर्ज हैं। निशान सिंह फरीदकोट जेल में भी बंद रहा है। अभी हाल ही में निशान सिंह जेल से रिहा होकर आया था ।

उसके पिछले आपराधिक रिकार्ड के साथ पुलिस को मिले कुछ और इनपुट के आधार पर सीआइए फरीदकोट द्वारा निशान सिंह को अमृतसर से गिरफ्तार किया गया है।

जांच के दौरान सामने आया है कि निशान सिंह का संबंध खालिस्तानी समर्थकों के साथ कब से है। यह पता लगाने के लिए खुफिया एजेंसियों के अधिकारियों की टीम गांव पहुंचीं। और उसके संबंधों की गहन जांच कर रही है।

Mohali Blast: मोहाली ब्लास्ट में डीजीपी भावरा का दावा- यह आतंकी हमला नहीं, मामले की जांच जारी, जल्द होंगे दोषी गिरफ्त में
Mcd on Buldozer: नजफगढ़ समेत कई इलाकों में चलेगा आज बुलडोजर, निगम का चल रहा है अतिक्रमण हटाओ अभियान
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.