रिश्तेदार करते थे मुनव्वर फारूकी का यौन शोषण, कंगना ने भी बताई अपने बचपन की..

रिश्तेदार करते थे मुनव्वर फारूकी का यौन शोषण, कंगना ने भी बताई अपने बचपन की कहानी

Munwwar farqui, Kangana ranaut

एकता कपूर के रिएलिटी शो लॉकअप को अभिनेत्री कंगना रनौत इसे होस्ट कर रही हैं। इस शो के प्रतिभागियों में हिंदूफोबिक कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी भी शामिल हैं। शो के दौरान फारूकी के कई छिपे राज सामने आए हैं, जो कि उसके बचपन से जुड़े हैं। फारूकी की शादी और उसकी अम्मी के साथ घरेलू हिंसा को लेकर अब उसने जो कुछ शेयर किया है उससे पता चला है कि बचपन में उसका यौन शोषण भी हुआ था। ऐसा करने वालों में उसके दो रिश्तेदार भी शामिल थे।

शो के दौरान मुनव्वर फारूकी  ने बताया कि जब मैं 6 या 7 साल का था तब से 11 साल का होने तक मेरा यौन शोषण होता रहा। इसमें मेरे परिवार के दो रिश्तेदार भी शामिल थे। उस वक्त किसी को समझ में नहीं आता है।

मुझे भी शुरुआत में बिल्कुल समझ में नहीं आया था, कि मेरे साथ क्या हो रहा है। यह लगभग 4-5 सालों तक चलता रहा, जब यह बहुत ज्यादा हो गया तब उन लोगों को इस बात का एहसास हुआ कि उन्हें यह हरकत बंद कर देनी चाहिए।

फारूकी ने आगे ये भी बताया कि मैंने इसे कभी किसी के साथ साझा नहीं किया, क्योंकि मुझे उनका सामना करना पड़ता और उन्हें भी परिवार का सामना करना पड़ता। मुझे एक बार लगा कि मेरे पिताजी को इसके बारे में पता चल गया है, उन्होंने मुझे बहुत डाँटा। शायद उन्हें भी मेरी तरह ऐसा ही लगा था कि यह बातें सभी के सामने नहीं आनी चाहिए।

फारूकी के ये सब बताने के बाद  कंगना रनौत ने भी अपना अनुभव बताया कि वह भी बचपन में इस तरह के अनुभव से गुजर चुकी हैं। ये भी बताया कि जब वह बच्ची थीं तो एक लड़का उन्हें अनुचित तरीके से छूता था, वह कंगना से 3-4 साल बड़ा था। उस समय वह इस बात को नहीं समझ पाई थीं।

https://www.instagram.com/accounts/login/?next=/reel/CcuOBqEOReJ/

वह कहती हैं हर साल बहुत सारे बच्चे इससे गुजरते हैं, लेकिन लोग सार्वजनिक प्लेटफार्मों पर इसके बारे में बात करने से बचते हैं। लगभग सभी इससे गुजरते हैं, सभी को किसी न किसी समय इस तरह के बुरे अनुभव से गुजरना पड़ता है। कंगना ने सार्वजनिक प्लेटफॉर्म पर अपने अनुभव शेयर करने के लिए मुनव्वर की तारीफ की।

ये भी पढ़ें..

राजस्थान : 3 साल की मासूम लड़की से किया रेप, शव को कुएं में फेंका, आरोपी रामेश्वर धाकड़ गिरफ्तार

Jahangirpuri Demolition update: बुलड़ोजर ने गिराई मस्जिद! आधी-हकीकत आधा-फसाना

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.