Nupur Sharma Case Live: महंत यति नरसिंहानंद गिरी ने कहा कि "Nupur Sharma..."

Nupur Sharma Case Live: डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद गिरी ने कहा कि “Nupur Sharma ने कुछ गलत नहीं कहा, यह बात मैं मस्जिद में सबको बताऊंगा”

Nupur Sharma Case Live

Nupur Sharma Case Live: डासना मंदिर के महंत और जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज “Nupur Sharma ने कुछ गलत नहीं कहा, यह बात मैं मस्जिद में सबको बताऊंगा” यति नरसिंहानंद गिरी ने कहा – ’17 जून को जुमे वाले दिन मैं अकेले दिल्ली के जामा मस्जिद जाऊंगा।’

आप को बता दें कि भारतीय जनता पार्टी से निलंबित नेता नुपूर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद के बारे में विवादित टिप्पणी के बाद देश और देश के बाहर कई देशों के अंदर सियासत गर्मा गई है। कतर,साऊदी अरब से लेकर पाकिस्तान तक पैगंबर मोहम्मद पर दी गई विवादित टिप्पणी पर जमकर राजनीति हो रही है। इस्लामिक देशों ने पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए बयान पर घोर निंदा करते हुए भारत से माँफी माँगने के लिए कहा और इस घोर निंदा का असर मोदी सरकार पर भी दिखा और मोदी सरकार ने आननफानन मे भाजपा प्रवक्ता नुपूर शर्मा को निलंबित कर दिया और भाजपा दिल्ली मीडिया प्रभारी नवीन कुमार जिंदल को पार्टी से बर्खास्त कर दिया था।

गौरतलब है कि AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि खाड़ी के देशों में यह मसला बड़ा हो गया था इसलिए मजबूरी में देश के PM ने अपने राष्ट्रीय प्रवक्ता के ख़िलाफ़ कार्रवाई की। यह गलत है क्योंकि उनको यह कार्रवाई 10 दिन पहले करनी थी। आप मेरे PM हैं, आपको मेरी बात सुननी चाहिए।

ओवैसी ने आगे कहा कि आप विदेशी देशों के नेताओं को खुश करना चाहते हैं। आप उनकी तकलीफ को समझते हैं, आप हमारी तकलीफ नहीं समझते और उन्होंने कहा कि यह जो तथाकथित सेक्युलर पार्टी हैं इनके मुंह में भी दही जम गई थी। सिर्फ हम ही बोल रहे थे। तथाकथित सेक्युलर पार्टी कल रात अचानक हरकत में आ गईं।

 काँग्रेस ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा है कि नुपुर शर्मा को गिरफ्तार करने की माँग की है।काँग्रेस का कहना है कि भाजपा नेताओं ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत को बदनाम करने का काम किया है।उन पर की गई कार्यवाही केवल दिखावे की कार्यवाही करार देते हुए कहा कि ये भाजपा का नाटक है और ये अब नहीं चलेगा।

वहीं काँग्रेस के पूर्व राहुल गाँधी ने कहा है कि नफ़रत सिर्फ़ नफ़रत को जन्म देती है। प्यार और भाईचारे का रास्ता ही भारत को प्रगति की दिशा में ले जा सकता है। ये भारत जोड़ने का वक़्त है।

बता दें कि नुपूर शर्मा बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता थी। नुपूर शार्मा पहली बार साल 2015 में चर्चा में आयी थीजब भाजपा ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली विधानसभा से चुनाव लड़ी था। हालांकिउस चुनाव में भाजपा की नुपूर शर्मा को हार का सामना करना पड़ा था। इससे पहले साल 2008 में दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं। 2010 में नुपुर ने भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा में सक्रिय हुए और उन्हें मोर्चा में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी का जिम्मा सौंपा गया था।

Nupur Sharma Case: भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी पर अड़ी काँग्रेस, देश को नफरत की आग में झोकना चाहती है भाजपा
Kanpur Hinsa: खबर इंडिया की खबर का हुआ असर, अब होंगी 100 से ज्यादा इमारतें सील, मल्टी स्टोरी बिल्डिंग से हुआ था पथराव
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.