Nupur Sharma live: नुपुर शर्मा को मिला डच सांसद गिर्ट विल्डर्स का साथ, कहा- 'अपनी...'

Nupur Sharma live: नुपुर को मिला डच सांसद गिर्ट विल्डर्स का साथ, कहा- ‘अपनी नेता का करे बचाव, जिन्‍होंने पैगंबर के बारे में सच बोला था।’

Nupur Sharma Live

Nupur Sharma live: नीदरलैंड के सांसद गिर्ट विल्डर्स का समर्थन भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा को मिल गया है। जब लग रहा था कि भारत में भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद को लेकर दिए गए विवादित बयान पर जमकर सियासत हो रही है। काँग्रेस से लेकर AIMIM तक नुपुर शर्मा को गिरफ्तार करने की माँग कर रहे है।भारत और विदेशों में खासकर इस्लामिक देशों ने नुपुर शर्मा के विवादित बयान को लेकर कड़ी आपत्ति जताते हुए कड़ी निंदा की है। कतर,साऊदी अरब से लेकर पाकिस्तान तक पैगंबर मोहम्मद पर दी गई विवादित टिप्पणी पर जमकर राजनीति हो रही है। इस्लामिक देशों ने पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए बयान पर घोर निंदा करते हुए भारत से माँफी माँगने के लिए कहा हैं। आप को बता दें कि अब नीदरलैंड के सांसद गिर्ट विल्डर्स ने भाजपा की प्रवक्ता नुपुर शर्मा को भावनात्मक समर्थन करते हुए कहा कि यह बहुत हास्‍यास्‍पद है कि अरब और इस्‍लामिक देश भारतीय नेता नुपूर शर्मा के पैगंबर के बारे में सच बताने पर भड़के हुए हैं. उन्‍होंने सवाल किया कि भारत क्‍यों माफी मांगे? उन्‍होंने भारतीयों को सलाह दी कि वह नुपूर शर्मा का बचाव करें।

Nupur Sharma live: नीदरलैंड के सांसद गिर्ट विल्‍डर्स ने ट्वीट करके कहा, ‘तुष्‍टीकरण कभी काम नहीं करता है और यह चीजों को और ज्‍यादा खराब कर देता है। इसलिए भारत के मेरे मित्रों आप मुस्लिम देशों की धमकी में नहीं आएं। आजादी के लिए खड़े हों और अपनी नेता नुपूर शर्मा के बचाव में गर्व महसूस करें और दृढ़ रहें जिन्‍होंने पैगंबर के बारे में सच बोला था।

Nupur Sharma live: उन्होंने साथ ही कहा कि ये हास्यास्पद है कि अरब और इस्लामी देश भारतीय राजनेता नुपुर शार्मा से नाराज़ हैं। पैगंबर मोहम्मद के बारे में सच बोलने के लिए जिसने वास्तव में आयशा से शादी की थी जब वह छह साल की थी और जब वह नौ साल की थी तब शादी को भस्म कर दिया। भारत माफी क्यों मांगता है?

सांसद के ट्वीट करने का असर ये हुआ कि अब उनको भी नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल की तरह जान से मारने की धमकी मिल रही है। गिर्ट विल्‍डर्स को पाकिस्तान से लेकर तुर्की तक से उनको जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। लेकिन, इन धमकियों से मैं डरने वाला नहीं हूँ और मैं सच बोलने से न रूकँगा न डरूँगा।

गौरतलब है कि भाजपा प्रवक्ता नुपूर शर्मा और दिल्ली बीजेपा मीडिया प्रभारी नवीन जिंदल ने पैगंबर मोहम्मद साहब पर विवादित बयान दिया था। इस्लामिक देशों ने जिस तरह से इस विवादित बयान पर कड़ा रूख अख्तिहार किया है। इस कड़े रूख के कारण ही भाजपा ने नुपूर शर्मा को सस्पेंड कर दिया है और भाजपा नेता नवीन जिंदल को भाजपा से बर्खास्त कर दिया था। 

Rubina Khanam:ओवैसी और अरब देशों पर भड़की रूबीन खानम, कहा- ‘वकील साहब जिनकी शेरवानी खुद मैली हो……
Kanpur Violence: हिंसा में पीएफआई का हाथ, अल कायदा की धमकी-दिल्ली,मुंबई समेत गुजरात में करेंगे आत्मघाती हमले
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.