PM Modi In Shimla: माँ की पेंटिंग देखकर भावुक हुए मोदी, गाड़ी रुकवाकर लड़की को..

PM Modi In Shimla: माँ की पेंटिंग देख भावुक हुए मोदी, गाड़ी रुकवाकर लड़की को दिया आशीर्वाद , कहा- “खुश रहो”

pm modi in shimla

PM Modi In Shimla: पीएम मोदी कल शिमला दौरे पर गए थे वहां गरीब कल्याण सम्मेलन में हिस्सा लिया। सम्मेलन में हिस्सा लेने से पहले उन्होंने रोड शो किया था। जब उनकी गाड़ी रोड शो के दौरान चल रहा था कि तब ही उनकी नजर एक लड़की पर पड़ी जो कि उनकी माता जी की पेंटिंग लेकर खड़ी थी। पेंटिंग को देखकर प्रधानमंत्री मोदी जी इतने भावुक हो गए कि उन्होंने गाड़ी रूकवाई और चलकर लड़की के पास पहुंच गए और लड़की को आशीर्वाद देते हुए बोले खुश रहो।

PM Modi In Shimla: सोशल मीडिया पर हो रहे  वायरल वीडियो में मोदी काफी भावुक नजर आ रहे है।पीएम मोदी को लड़की ने उनकी माताजी हीरा बेन मोदी की पेंटिंग उपहार में दी तब मोदी बहुत भावुक हो गए है।उन्होंने लड़की से पूछा कि पेंटिंग आपने बनाई है तब उस लड़की ने कहा कि हाँ  मैने बनाई है।जब मोदी ने पूछा बेटी पेंटिंग बनाने में कितने दिन लगे तो उस लड़की ने कहा एक दिन में ही पेंटिंग बनाई है। लड़की ने ये भी कहा कि मैने आपकी भी पेंटिंग बनाई है। वो इतने खुश हुए कि उन्होंने लड़की के सिर पर हाथ फेरते हुए कहा खुश रहो।

सोशल मीडिया पर लोग  पीएम मोदी सादगी के कायल हो रहे है। लोग कमेंट करके लिख रहे है कि  मोदी जी की सादगी देखते ही बनती है। वो पहले से ही जमीन से जुड़े नेता है। वो छोटी से छोटी बात पर खुश होने वाले इंसान है। जब भी बच्चों से मिलते है तो ऐसा लगता है कि कि जैसे कोई बच्चा दूसरे बच्चे से मिल रहा हो। ऐसे आत्मसात है जाते पीएम मोदी, उनकी सादगी मन मोह लेने वाली होती है।

बता दें कि मोदी शिमला में गरीब कल्याण सम्मेलन में लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुझे अत्याधिक खुशी हो रही है। किसान सम्मान निधी की 11वीं किस्त के तहत 21 हजार करोड़ रूपय जारी करने का सौभाग्य मुझे प्राप्त हो रहा है। करीब देश के 10 करोड़ से से ज्यादा किसान लाभार्थ प्राप्त करेंगे और सीधे उनके खाते में ये पैसे पहुंच जाएंगे।

ये भी पढ़ें…

Shoiab AKhtar: शोएब अख्तर ने दी कोहली को धाकड़ सलाह, ‘खूब खेलों खेल, तोड़ों दो सचिन के शतकों के शतक का रिकार्ड’
Cm Yogi In Sadan: सीएम योगी ने अखिलेश पर कसा तंज, ‘अखिलेश को बताया राहुल गाँधी’

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.