PubG: गेम में चूर लड़के ने बाप की पिस्टल से माँ को मार कर रखा कमरे में, शव से..

PubG: गेम में चूर लड़के ने बाप की पिस्टल से माँ को मार कर रखा कमरे में, शव से बदबू उठने पर छिड़का रूम फ्रेशनर

PubG

PubG: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बेहद चोंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसे सुन सभी हैरान हैं। एक 16 वर्षीय नाबालिग बच्चे ने अपनी माँ को पिस्टल से गोली चलाकर मौत के घाट उतार दिया। कारण माँ PubG खेलने के लिए मना करती थी।

कैसे उतारा माँ को मौत के घाट?

लखनऊ का ये लड़का फोन में पूरे दिन PubG खेलता था, जिससे माँ परेशान थी। माँ कम खेलने की बोलती थी। यही कारण रहा कि बेटा ने माँ को जान से मार दिया। पूछताछ में लड़के ने बताया कि माँ जब सोयी हुई थी, उसी दौरान बाप की लाईसेंस पिस्टल से मारकर कमरे में रख लिया, जब बदबू उठती तो कमरे में रूम फ्रेशनर छिडक देता।

कैसे हुआ खुलासा?

माँ को गोली मारने के बाद बेहद आराम से और बिना चिंता किए वह तीन दिन तक पार्टी करता रहा। इस दौरान उसने अपनी बहन को भी धमकाया, दोस्तों के साथ क्रिकेट खेला और उनके साथ उसी घर में पार्टी की, जहाँ पर माँ का शव पड़ा हुआ था। लाश की दुर्गंध को छिपाने के लिए रूम फ्रेशनर छिड़कता रहा। राज खुला तो पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। इस बीच पिता ने आरोपी बेटे को माफ करने की गुजारिश की है, उन्होंने कहा कि पत्नी तो चली गई। अब इकलौता बेटा ना जाए, हालांकि पिता की इस गुजारिश पर पुलिस ने कानूनी कार्यवाही का हवाला दिया।

PubG: पिता का कहना है कि पूरा घर बर्बाद हो गया है और अब कोई बचा नहीं है। ऐसे में अब इकलौता बेटा है, उससे नासमझी में कत्ल हो गया, इस वजह से उसको माफ किया जाए और उसके परिवार को बचाया जाए।

ये भी पढ़ें..

Delhi Police: असदुद्दीन ओवैसी और यति नरसिंहानंद पर दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR, भड़काऊ बयान का है आरोप

Madhya Pradesh: 15 दिन का मासूम बेच माँ ने खरीद लिए टीवी, फ्रिज और बाइक

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.