Rahul Gandhi: राहुल गांधी की पब वाली वीडियो हुई वायरल बीजेपी ने कसा तंज कांग्रेस ने भी किया पलटवार

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की वीडियो पर जमकर सियासत हो रही है। राहुल गांधी की एक नहीं बल्कि दो विडियो जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें राहुल गांधी एक पब में पार्टी एंजॉय करते दिख रहें हैं।

Rahul Gandhi: नेपाल के काठमांडू में रहने वाले भूपेन कुंवर ने इन दोनों वीडियो को फेसबुक पर 3मई की रात को सांझा किया और यह दोनो वीडियो काठमांडू के LOD लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स पब के अंदर की है।

इसके फेसबुक पेज पर लिखा हुआ द बिगेस्ट एंड द बेस्ट नाइट क्लब इन नेपाल मतलब नेपाल का सबसे बड़ा और बढ़िया नाईट क्लब
इन दोनों वीडियो में राहुल गांधी एक में तो शराब की बोतलों के पास खड़े होकर फोन चला रहें है तो दूसरी वीडियो में वो एक लड़की से बात करते हुए दिख रहें हैं।
इस पर लगातार बीजेपी की ओर से तंज भरी प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं।

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पुनेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि राहुल गांधी क्या कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है. लेकिन जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है, राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, राजस्थान जल रहा है। इस पर चिंता व्यक्त करने के बजाय राहुल गांधी नेपाल में नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं।

जबकि उन्हें भारत के लोगों के साथ उनकी समस्याओं के बारे में जानने के लिए होना चाहिए पूनावाला ने आगे कहा, कांग्रेस पार्टी खत्म हो गई है, लेकिन राहुल गाांधी की पार्टी यूं ही चलेगी। वो राजनीति में गंभीर नहीं हैं, जब उनकी पार्टी और देश के लोगों को उनकी जरूरत है, तब वे नेपाल में पार्टी कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा, वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है। वहीं कपिल मिश्रा ने भी इस पर जोरदार हमला करते हुए ट्विट किया।

उधर, बीजेपी के अन्य नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, ये राहुल गांधी की निजी जिंदगी का मामला नहीं है. उन्होंने पूछा, राहुल गांधी किसके साथ है? क्या चाइना के एजेंटों के साथ हैं?क्या राहुल गांधी जो ट्वीट करते है सेना के खिलाफ वो चाइना के दबाव में करते है ? सवाल तो पूछे जाएंगे ? सवाल राहुल गांधी का नहीं, देश का है ?

गौरतलब है कि राहुल गांधी की यह पहली वीडियो नहीं है जब देश जल रहा हो और राहुल गांधी नाइट क्लब में पार्टी कोर्ट दिखे हो इस पर अमित मालवीय ने भी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है।जब मुंबई पर हमला हुआ था, तब भी राहुल गांधी नाइटक्लब में थे। तब जब उनकी पार्टी संकट में है, तब भी वे नाइटक्लब में हैं, उनमें निरंतरता है।

गौरतलब है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष  राहुल गांधी का लापरवाह रवैया बार-बार देखने को मिलता रहा है। चाहे वो 26/11 का मुम्बई हमला हो या अब जोधपुर का मामला हो।

Jodhpur Communal Clash: जोधपुर हिंसा पर सियासत तेज, कांग्रेस का आरोप जोधपुर हिंसा भाजपा की साजिश, भाजपा ने भी किया पलटवार
Loudspeaker Controversy:जोधपुर में ईद से पहले लाउडस्पीकर को को लेकर दो गुटों में झड़प,पुलिस ने उपद्रवियों पर किया लाठीचार्ज, छोड़े आंसू गैस के गोले
By Kajal Singh