राजस्थान : 3 साल की मासूम लड़की से किया रेप, आरोपी रामेश्वर धाकड़...

राजस्थान : 3 साल की मासूम लड़की से किया रेप, शव को कुएं में फेंका, आरोपी रामेश्वर धाकड़ गिरफ्तार

rape-girl-chittorgarh

राजस्थान से दिल दहलाने वाली खबर आयी है। जिसने भी ये खबर सुनी उसकी ऑखे नम हो गई। सोचने पर मजबूर होना पड़ रहा है कि क्या कोई इतना बहसी हो सकता है? राजस्थान के चितौड़गढ़ जिले के बस्सी थाने के गांव में एक तीन साल की मासूम लड़की अपनी माँ के साथ शादी में शामिल होने आयी थी।उस शादी में एक बहसी दरिंदे रामेश्वर धाकड़ की नजर उस मासूम लड़की पर पड़ गई और मौका मिलते ही उसने माँ के पास सोती हुई बच्ची को उठा कर ले गया।उस के साथ बेरहमी से रेप किया। आरोपी रामेश्वर धाकड़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

आरोपी रामेश्वर ने मासूम लड़की को उतारा मौत के घाट

रेप करने के दौरान उस दरिंदे ने उस मासूम बच्ची को चेहरे, कान और शरीर पर सातआठ जगह काट खाया। रेप करने का बाद भी उस हैवान का दिल नहीं पसीजा और उसने  मासूम लड़की का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। मासूम बच्ची के शाव को कुएं में फेंक कर वापस शादी में शरीक हो गया। जमकर शादी में थिरका भी जैसे मानों उसने कुछ भी नहीं किया हो। बहसी दरिंदा बारात के साथ वापस अपने गांव लौटने में भी कामियाब रहा। देर शाम तक जब बच्ची नहीं मिली तो परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। तब जाकर आननफानन में पुलिस ने आरोपी की तलाश की और तब कहीं जाकर आरोपी रामेश्वर धाकड़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस जांच में धाकड़ का खुलासा

रामेश्वर ने पुलिस की जांच में ये भी खुलासा किया कि उससे पहले शादी में से ही, 4 साल के मासूम लड़के को उठा कर कुएं के पास ले गया था। उसके साथ भी आरोपी धाकड़ रेप करना चाहता था लेकिन वह बच्चा चिल्लाने लगा जिसकी वजह से उसको शादी में लाकर छोड़ दिया।

आरोपी रामेश्वर धाकड़ पर पॉक्सो एक्ट, धारा 376 और 302 के तहत केस दर्ज

पुलिस ने आरोपी रामेश्वर धाकड़ से गहन पूछताछ की तब कहीं जाकर किशनपुरा निवासी रामेश्वर ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी धाकड़ पर पॉक्सो एक्ट सहित धारा 376 और 302 व एससी एसटी की धारा के तहत केस दर्ज किया है।

भाजपा विधायक ने दोषी युवक को फांसी की सजा देने की मांग

वहीं भाजपा विधायक चंद्रभान सिंह सहित स्थानीय ग्रामीणों ने दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले में दोषी युवक को फांसी की सजा देने की मांग की गई है।

गौरतलब है कि गांव में एक ही घर की दो बहनों की शादी हो रही थी जिसमें दो बारातें अलगअलग जगह से आयी थी। और उनमें से एक बारात में वह बहसी दरिंदा भी आया था। जिसने इस रेप की घटना को अंजाम दिया था।

एमपी में अमित शाह: राम मंदिर, ट्रिपल तलाक , आर्टिकल 370 के बाद , काॅमन सिविल कोड की बारी
अलवर: गहलोत सरकार का हिंदू विरोधी चेहरा आया सामने, 300 साल पुराना शिव मंदिर पर चलाया बुलडोजर, बीजेपी विधायक-गहलोत है निकम्मा हिंदू
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.