Rampur Loksabha: सीएम योगी बोले, “हमने भू-माफियओं की ऐठन को कर दिया दूर”

Rampur Loksabha: सीएम योगी बोले, “हमने भू-माफियओं की ऐठन को कर दिया दूर”

yogi adityanath

Rampur Loksabha: उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीट पर 23 जून को होने वाले उप-चुनाव में प्रचार करने पहुंचे सीएम आदित्यनाथ योगी ने भू-माफियाओं जमकर निशाना साधते हुए कहा, भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने गरीबों को भूमाफियाओं से मुक्ति दिलाने का काम किया है। इतना ही नहीं, “भूमाफियाओं की ऐंठन को भी दूर कर दिया है।”

योगी ने रामपुर में सभा को किया था संम्बोधित

रामपुर में 23 जून को होने वाला लोकसभा के उप चुनाव में प्रचार करने पहुंचे सीएम योगी ने सभा को संम्बोधित करते हुए सरकार की योजनाओं को गिनाया साथ ही कहा कि रामपुर की अपनी धरोहर है, लेकिन कुछ लोग रामपुर की धरोहर को नष्ट करने के प्रयास में रहते थे। अगर किसी ने इसकी पहचान नष्ट करने की कोशिश की, तो जनता उसे सबक सिखाना भी जानती है।

आगे सीएम योगी ने कहा कि यहाँ के गुंडाराज-माफियाराज को डबल इंजन की सरकार ने खत्म करने का काम किया है। हमने पिछले 5 साल में से 2 साल तो कोरोना के साथ लड़ाई की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फ्री राशन, फ्री उपचार, फ्री वैक्सीन देने का कार्य किया। सीएम योगी बोले कि पहले की सरकार में गरीबों की जमीनों पर कब्जा हो जाता था, लेकिन अब ऐसा नहीं होता।

आजम खान ने कहा रामपुर का चुनाव इज्जत का सवाल

सूत्रों की माने तो आजम खान ने अपने कार्यकर्ताओं से चर्चा की है, जिसमें अहम बात यह है, कि उन्हें शक है कि इस बार ईवीएम मशीन बदलने की पूरी तैयारी है और वोट से भरे हुए ईवीएम मशीनों को वोटिंग के बाद बदला जा सकता है। आजम खान ने आगे तो सरकार समझेगी कि अब जनाधार कम हो गया और फिर सरकार मुझे परेशान कर सकती है। ऐसे में कार्यकर्ताओं को शहर में मक्खियों की तरह इस चुनाव में लोगों से चिपक जाना है ताकि हमारा वोट उसी जोश के साथ पड़े।

Rampur Loksabha: आपको बता दें कि 2022 विधानसभा चुनाव में आजम खान ने रामपुर लोकसभा सीट से इस्तीफा देकर रामपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था।

ये भी पढ़ें..

National Herald Case: ‘नेशनल हेराल्ड’ मामले में ED कर रही राहुल गाँधी से पाँचवें दिन भी पूछताछ

Agnipath: हिंसक प्रदर्शन करने वाले नहीं बन पायेंगे अग्निवीर और न ही योजना होगी वापिस

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.