RSS Office: आरएसएस के दफतरों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला राज मोहम्मद हुआ

RSS Office: आरएसएस के दफतरों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला राज मोहम्मद हुआ गिरफ्तार, लखनऊ-गोंडा सहित 6 दफतरों को उड़ाना चाहता था आरोपी

RSS

RSS Office: आरएसएस के दफतरों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी राज मोहम्मद को पुलिस ने तमिलनाडू के पुडुकुडी से गिरफ्तार किया है। लखनऊ-गोंडा सहित 6 दफतरों को उड़ाने की साजिश रच रहा था आरोपी राज मोहम्मद।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी तमिलनाडु का ही रहने वाला है। यूपी पुलिस तमिलनाडु पुलिस की मदद से उसे लखनऊ लेकर आ रही है।जिस नंबर से धमकी मिली थी, पुलिस ने उस नंबर को ट्रेस किया।पुलिस को धमकी वाले नंबर की लोकेशन तमिलनाडु में मिली थी।यूपी पुलिस ने तमिलनाडु पुलिस की मदद से आरोपी को उसकी लोकेशन से गिरफ्तार कर लिया।आरोपी से उसके और साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

RSS Office: आप को बता दें कि सोमवार को आरोपी राज मोहम्मद ने वाटसएप पर संदेश भेजकर धमकी दी थी। धमकी मिलने के बाद लखनऊ के मड़ियांव थाने में धमकी को लेकर थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई थी।

गौरतलब है कि नीलकंठ ने पुलिस को बताया कि मैसेज में रविवार रात तक लखनऊ, उन्नाव और कर्नाटक में धमाका करने की धमकी दी गई थी।धमकी वाले  मैसेज में RSS कार्यालयों को निशाना बनाए जाने की बात लिखी थी मैसेज पढ़ने के बाद प्रोफेसर सुल्तानपुर से लखनऊ पहुंचे और मड़ियांव थाने में मामले की जानकारी दी।

इंस्पेक्टर मड़ियांव अनिल कुमार ने कहा किनीलकंठ मणि पुजारी की तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया था। उच्चाधिकारियों को सूचित किया गया। हालांकि रात आठ बजे तक कोई भी विस्फोट नहीं हुआ। मामले की जांच की जा रही थी। मैसेज कहां से आया उसके लिए साइबर क्राइम टीम समेत अन्य विभाग काम कर रहे थे।

Kanpur Hinsa: खबर इंडिया की खबर का हुआ असर, अब होंगी 100 से ज्यादा इमारतें सील, मल्टी स्टोरी बिल्डिंग से हुआ था पथराव
Kanpur Violence Case Update: कानपुर दंगों के 40 आरोपियों में से 2 आरोपी गिरफ्तार, 4 की हुई शिनाख्त
Varanasi Serial Blast Case: वाराणसी सीरियल ब्लास्ट केस में वलीउल्लाह दोषी करार, 16 साल बाद मिली कोर्ट से फाँसी की सजा
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.