Shaheed-E-Azam-Bhagat Singh:सांसद सिमरनजीत ने शहिद-ए-आजम को बताया "...

Shaheed-E-Azam-Bhagat Singh: सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने शहीद-ए-आजम को बताया आतंकी, भड़के कुमार विश्वास बोले-“हम शर्मिंदा हैं…”

Shaheed-E-Azam-Bhagat Singh

Shaheed-E-Azam-Bhagat Singh: पंजाब के संगरूर से शिरोमणी अकाली दल (अमृतसर ) के सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने के शहीद-ए-आजम पर दिए गए शर्मनाक बयान से पंजाब की सियासत के साथ ही पूरे देश की सियासत में भूचाल आ गया हैं। सांसद सिमरनजीत ने शहिद-ए-आजम को बताया आतंकी तो भड़क गए कुमार विशवास, कहा-“शहीद ए आज़म भगत सिंह हम शर्मिंदा हैं”…

आप को बता दें कि सिमरनजीत मान ने एक रिपोर्टर के सवाल का जबाव देते हुए ऐसा शर्मनाक बायन दे दिया जिसके बाद राष्ट्रवादी कवि कुमार विश्वास सासंद मान पर भड़क गए।

Shaheed-E-Azam-Bhagat Singh: संगरूर के सांसद मान ने शहीद-ए-आजम भगत सिंह को आतंकी करार दे दिया। उस शर्मनाक बयान के बाद कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए कहा कि शहीद ए आज़म भगत सिंह हम शर्मिंदा हैं… शायद हम स्वार्थी लोग आपकी शाहदत के अधिकारी ही नहीं थे।

Shaheed-E-Azam-Bhagat Singh: चिंगारी सुलगा दी गई है, आग फैल रही है और सब अपनेअपने लोभ और डर से चुप हैं।जब आगाह किया था तो लोग मुझ पर हंस रहे थे।जितना आम जनता सोच रही है, हालात उससे कहीं ज़्यादा ख़राब हैं,  और आगे भी ऐसे ही पंजाब के हालात खराब होंगे…

Shaheed-E-Azam-Bhagat Singh: कुमार विश्वास ने जो मान की वीडियो अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया है उसमें सांसद सिमरनजीत सिंह मान कहते हुए दिख रहे है कि ‘सरदार भगत सिंह ने एक अंग्रेज नौजवान, एक अफसर और एक सिख कॉस्टेबल को मार दिया था। नेशनल असेंबली में बम फेंक दिया था। भगत सिंह आतंकवादी है या भगत है, यह बता दीजिए। बेगुनाह आदमियों को मारना और पार्लियामेंट में बम फेंक देना शराफत की बात है। कुछ भी हो, लेकिन भगत सिंह आतंकवादी तो है।

आपको बते दें कि कुमार विश्वास ने पहले ही चेताया था कि पंजाब में खालिस्तानियों के पक्ष में फिर से हवा बनाई जा रही है और इसको बनाने में शिरोमणी अकाली दल(अमृतसर) के सासंद सिमरनजीत सिंह जैसे देशद्रौही नेता अहम रोल अदा कर रहे है।

इसका असर अब पंजाब में भी दिखने लगा हैं। पटियाला में फिर खालिस्तान के समर्थन में पोस्टर लगने लगे है। पंजाब में खालिस्तान समर्थित आतंकियों ने फिर से दहशत फैलाने का तैयारी कर ली है और आम आदमी पार्टीॊ की सरकार है कि सोई पड़ी हैं। सीएम मान साहब अपनी शादी की खुमारी से ही बाहर नहीे आ पा रहे हैं।

गौरतलब है कि पंजाब की आम आदमी की सरकार ने संगरूर के सांसद सिमरनजीत सिंह मान से शहीद-ए-आजम पर दिए गए शर्मनाक बयान पर माँफी माँगने के लिए कह दिया है। और भाजपा,काँग्रेस और शिरोमणी अकाली दल ने मान के बयान को गलत करार देते हए उसके बयान की निंदी की।

वहीं पंजाब सरकार के मंत्री गुरमीत सिंह ने कहा कि भगत सिंह की शहादत के बाद देश आजाद हुआ, उन्हें यह आतंकवादी कह रहे हैं। भगत सिंह ने 23 साल की उम्र में कुर्बानी दे दी कि आने वाले समय में हमारी मां आजादी में सांस ले सकें। उनकी कुर्बानी को आतंकवादी कहना शर्मनाक है। सिमरनजीत मान को माफी मांगनी चाहिए।

सोशल मीडिया पर प्राची प्रियम ने संगरूर के सांसद सिमरनजीत सिंह मान को लताड़ते हुए कहा कि “मृत्यु दंड का आदेश” अंग्रेजी हुकूमत ने महान स्वतंत्रता सेनानी और वीर पुरुष भगत सिंह जी को इसी डेथ वारंट को जारी कर ,फांसी दी थी। आज भगत सिंह जी की आत्मा रो रही होगी कि, जिस देश की खातिर उन्होंने जवानी में जान गवाईं ,वहां उन्हें “आतंकी” कहा जा रहा है।

एक और सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि “ये हैं सिमरनजीत सिंह मान संगरूर से अभी सांसद चुने गए हैं। सरदार भगत सिंह को आतंकी बताते हैं और भिंडरावाले को सिखों का नेता बताते हुए खालिस्तान की पैरवी कर रहे हैं। क्या इनकी जगह संसद में होनी चाहिए?”

ये भी पढ़ें…

Presidential Election 2022: राजद नेता तेजस्वी यादव का NDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार मुर्मू पर तंज, कहा- “राष्ट्रपति भवन में हमें कोई मूर्ति तो नहीं चाहिए”…
PFI Ban: बिहार ATS का खुलासा, PFI रच रही थी दंगा भड़काने की साजिश…

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.