Siddhu moose wala: बेटे की याद में पिता का स्पेशल ट्रीव्यूट, बेटे के चेहरे का बनवाया टैटू

Siddhu moose wala: बेटे की याद में पिता का स्पेशल ट्रीव्यूट, बेटे के चेहरे का बनवाया टैटू

Siddhu Moose Wala

Siddhu moose wala: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई की शाम को सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। सिद्धू पंजाब के उभरते हुए सिंगर थे और काफी कम समय में उन्होंने बहुत कुछ किया था।

Siddhu moose wala: जो एक मां बाप के लिए बेटे को करना चाहिए उससे कहीं ज्यादा सिद्धू बहुत ही कम उम्र में अपने माता पिता को अर्पण कर दिया था। सिद्धू ने न सिर्फ मां बाप के लिए आलीशान बंगला ब्लकि उसके साथ साथ करोड़ो की समत्ति भी जुटा ली थी।

Siddhu moose wala: सिद्धू जो भी गाने लिखते थे वो खुद पर बीती हुई बातों को अपने गाने की लाइन बनाते थे।
गौरतलब है कि सिद्धू की मौत को 2 महीने हो गए हैं लेकिन उनके फैंस उनके लिए प्यार बिल्कुल पहले जैसा ही है।

उनके फैंस अलग अगल तरीके से उनको ट्रीब्यूट देते हैं कोई अपनी बाइक उनकी फोटो लगाता है तो कोई सिद्धू जैसे थार लेकर उसको सिद्धू की फोटो से डेकोरेट करवाता है।

Siddhu moose wala: बात अगर टैटू की करें तो कुछ लोग तो अपने सीने पर उनकी टैटू बनवाते हैं तो कुछ लोग हाथों पर उनके फेवरेट वेपन के साथ टैटू बनवाते हैं।

अब बात अगर सिद्धू के पिता की करें तो उन्होंने सिद्धू को स्पेशल ट्रीब्यूट दिया है। सिद्धू के पिता ने अपने कलाई पर सिद्धू के चेहरे का टैटू बनवाया है। जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और ये टैटू बनवाना इस लिए भी खास बन जाता है क्योंकि सिद्धू ने अपने एक गाने में ये भी कहा था।

उनके जाने के बाद उनके फैंस के हाथों पर उनका टैटू हो और इस बात को सिद्धू के पिता बालकौर बिल्कुल भी नहीं भूले और इस लिए ही अपने बेटे की याद में कलाई पर बेटे का चेहरा बनवा लिया।

ये भी पढ़े…

Vishakapattnam: शादी की सालगिरह मनाने गया कप्पल, पत्नी हुई प्रेमी के साथ रफूचक्कर
UP News: कल्लो ने बचाई अपने मालिक की जान, पूरे गाँव में हो रही है कल्लो की तारीफ
Common Wealth Games 2022: काॅमनवेल्थ गेम्स का हुआ श्रीगणेश, पीएम ने खिलाड़ियों को दी शुभकामनाएं

By Kajal Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published.