Smirti Irani: केन्द्रीय मंत्री ने काँग्रेस पर बोला हमला, कहा- "2 अधेड़ उम्र के पुरुषों ने "...

Smirti Irani: केन्द्रीय मंत्री ने काँग्रेस पर बोला हमला, कहा- “2 अधेड़ उम्र के पुरुषों ने 18 साल की लड़की की इज्जत”…

Smiriti Irani

Smirti Irani: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने काँग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए बोला कि कांग्रेस मुख्यालय में 2 अधेड़ उम्र के पुरुषों ने 18 साल की लड़की की इज्जत की धज्जियां उड़ाने का दुस्साहस किया। उसका दोष है कि उसकी मां 2014,2019 में राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से चुनाव लड़ी व सोनिया गांधी,राहुल गांधी के 5,000 करोड़ की लूट पर PC की थी।

Smirti Irani: उन्होंने आगे कहा कि आज PC में एक कांग्रेस प्रवक्ता ने हंसते हुए जिस लड़की पर आक्रमण किया वो राजनीति में नहीं है। कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि वो(मेरी बेटी) एक अवैध बार चलाती है। मैं पवन खेड़ा से कहना चाहती हूं कि मेरी बेटी कॉलेज में पढ़ती है, वो कोई बार नहीं चलाती।

आपको बता दें कि कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस कॅान्फ्रेंस करते हुए कहा है कि कांग्रेस की राजनीतिक संस्कृति यह नहीं है कि हम किसी के निजी मसलों पर कोई टीकाटिप्पणी करें, लेकिन यह सवाल एक केंद्रीय मंत्री की राजनीतिक शैली और भ्रष्टाचार पर है।

स्मृति ईरानी जी के परिवार पर भ्रष्टाचार के गम्भीर आरोप लग रहे हैं और उनकी बेटी गोवा में कथित तौर पर एक रेस्तरां चला रही हैं, जिसमें “फर्जी लाइसेंस” से एक बार चल रहा है।

उन्होंने कहा, ‘‘स्मृति ईरानी की बेटी द्वारा लिया गया लाइसेंस एक ऐसे व्यक्ति के नाम पर है, जिसकी मई 2021 में मृत्यु हो गई थी, और लाइसेंस गोवा में जून 2022 में लिया गया था. लेकिन जिस व्यक्ति के नाम पर लाइसेंस है, उसकी मृत्यु 13 महीने पहले हुई थी और यह अवैध है।”

उन्होंने आगे कहा कि हैरानी की बात यह है कि आपके समर्थकों के बच्चे नमाज और हनुमान चालीसा की लड़ाई लड़ें और आपके बच्चे या तो विदेशों में पढ़ें या आपकेआशीर्वादके सहारे इस तरह के गैरकानूनी काम करें।

पवन खेड़ा ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि स्मृति ईरानी जी, हम आपसे जानना चाहते हैं: यह धांधली किसके इशारे पर हो रही है?इस धांधली को किसका आशीर्वाद मिला है?इस धांधली के पीछे किसका प्रभाव इस्तेमाल किया जा रहा है?

जो स्मृति ईरानी जी कल तक सोनिया गांधी जी और राहुल गांधी जी को लेकर तरहतरह के सवाल पूछ रही थीं, हम उनसे जानना चाहते हैं कि इनबारवालों कोअखबारचलाने वालों से क्या दिक्कत है? साथ ही उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री जी से यह मांग करते हैं कि स्मृति ईरानी जी को तुरंत प्रभाव से मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जाए।

ये भी पढ़े…

Afganistan: तालिबानी लड़ाके कर रहे केवल सेक्स के लिए निकाह, खोली पोल तो लेडी जर्नलिस्ट को भुगतने पड़ी भयानक सजा
Bihar News: पत्नी ने दिया पति को धोखा, पैरों तले से खिसक गई जमीन, इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहा है पति
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.