Social Media: वक्त आने पर काफिरों तुम्हें गाड़ देंगे, अरशद ने वायरल किया..

Social Media: वक्त आने पर काफिरों तुम्हें गाड़ देंगे, अरशद ने वायरल किया वीडियो, शोएब ने शिवलिंग पर किया पेशाब

social media

Social Media: एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो से हिंदुओं को डराने की कोशिश की गई है। अरशद ने वीडियो में काफिरों (हिंदुओं) को गाड़ देने की धमकी दी है। वहीं दूसरा मामले का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक मंदिर में घुसकर शिवलिंग पर पेशाब करते दिख रहा है। उसकी पहचान शोएब के तौर पर हुई है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। शिवलिंग पर पेशाब करने वाला वीडियो यूपी के मेरठ का है।

राधारमण दास ने शिवलिंग पर पेशाब करने का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। उन्होंने लिखा है, कि शोएब ने शिवलिंग पर पेशाब किया। आज हिन्दुओं की स्थिति ऐसी है कि हम सब कुछ नहीं करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें मुस्तफा अरशद खान नाम का शख्स हिंदुओं को धमकाते हुए दिखाई दे रहा है।

इस वीडियो के साथ राधारमण दास ने आगे लिखा, कि जब समय आएगा तो वे सभी हिंदुओं का नामो-निशान मिटा देंगे। यह एक इस्लामिक इन्फ्लुएंसर है। इंस्टाग्राम पर इसके 14,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। मुस्लिम इस बात को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं, कि जब उनका समय आएगा तो वे हिंदुओं के साथ क्या करेंगे। हिंदुओं, आप क्या करेंगे?

Social Media: वहीं उत्तर प्रदेश के मेरठ में शिवलिंग पर पेशाब करने वाला वायरल वीडियो में एक युवक मंदिर में घुसते और शिवलिंग पर पेशाब करते नजर आता है। मामला मेरठ के थाना सरूरपुर क्षेत्र के गाँव रासना का है। मंगलवार (18 अक्टूबर 2022) की सुबह जब मंदिर में पुजारी पूजा-पाठ के लिए पहुँचे, तो गेट खुला हुआ था। मंदिर के अंदर से बदबू आ रही थी। इसके बाद गाँव के युवक मोहित को बुलाकर सीसीटीवी फुटेज चेक करवाया गया, जिसमें शोएब शिवलिंग पर पेशाब करते हुए देखा गया।

Social Media: मेरठ पुलिस ने बताया है, कि CCTV फुटेज के आधार पर अभियुक्त की पहचान की गई। उसे गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया गया है। इस संबंध में थाना सरूरपुर में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जाँच में पाया गया कि ​घटना में शामिल अभियुक्त नशे का आदी है। नशे में धुत होने के कारण उसने यह कृत्य किया।

ये भी पढ़ें..

UP News: सपा सांसद शफिकुर्रहमान बर्क का बयान, ‘PFI पर बैन लगाते हो और आरएसएस पर क्यों नहीं’

PM Modi In Gujrat: पीएम मोदी ने किया ‘Mission Life’ का उदघाटन, कहा-“गुजरात पहला राज्य जिसने रिन्यूएबल एनर्जी और पर्यावरण संरक्षण की दिशा में बढ़ाया कदम”

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.