Target Killing: कश्मीर में 48 घंटे के अंदर आतंकियों ने दूसरे हिंदू को गोलियों से भूना, खून से लाल हुई घाटी

source Aajtk

Target Killing: कश्मीर में पिछले कुछ माह से आतंकियों द्वारा टारगेट कर हिंदुओं को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतारा जा रहा है। पिछले 48 घंटों में ये दूसरी घटना है, जिसे आतंकियों द्वारा मौत के घाट उतारा है। आतंकी बैंक के अंदर आता है, एक बार बायं देखता है फिर दायें, इसके बाद पिस्तौल से सामने केबिन में बैठे मैनेजर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर देता है और बैंक कर्मचारी विजय कुमार की मौत हो जाती है। इससे पहले मंगलवार को कुलगाम में ही आतंकियों ने स्कूल टीचर रजनीबाला को भी गोलियों से भूनकर मार दिया था। लगातार घाटी बेगुनाहों, निर्दोषों के खून से लाल होती जा रही है। एक के बाद एक बेगुनाह हिंदुओं को टारगेट कर मौत के घाट उतारकर खौफ बनाया जा रहा है।

कैसे हुआ हमला?

बैंक मैनेजर विजय राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले का रहने वाला है, वो कुलगाम के मोहनपुरा में बैंक मैनेजर के पद पर कार्यरत था। जो कि आतंकियों ने बैंक के अंदर जाकर केबिन में बैठे विजय पर फायरिंग कर खत्म कर दिया। कश्मीर में गैर मुस्लिमों को चुन-चुनकर निशाना बनाए जाने से कश्मीरी पंडित पहले ही गुस्से में हैं और अपनी सुरक्षा के लिए आंदोलन पर हैं। आज विजय कुमार आज विजय कुमार की हत्या के बाद उनका गुस्सा और भड़क गया है।

विजय पर हुए हमले की कैमरे में कैद ये सीसीटीवी फुटेज एक खौफनाक माहौल पैदा कर रही हैं। जो बिना ड़रे बिना हटे आतंकी सीधा अंदर आकर ताबडतोड़ गोलियों की बौछार कर देता है।

Target Killing: आपको बता दें कि कश्मीर में बढ़ते टारगेट किलिंग के मामलों को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट में भी एक याचिका दायर की गई है, इस याचिका में सीजेआई एनवी रमन्ना से कश्मीर में हिंदुओं की मौत पर संज्ञान लेने के लिए कहा गया है।

ये भी पढ़ें..

Hardik Patel: हार्दिक पटेल ने भाजपा में शामिल होने से पहले किया ट्वीट- ‘मोदी का सिपाही बनकर करूंगा काम’

Germany: कभी ट्रेन से हुआ था इश्क, अब हवाई जहाज से करेंगी शादी

Jammu Kashmir: कश्मीरी पंडित महिला की गोली मारकर हत्या, आर्टिकल 370 हटने के बाद अब तक 14 हिंदुओं को उतारा मौत के घाट

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️