Tejinder Bagga Arrested: भाजपा नेता को दिनदहाड़े उठा ले गई पंजाब पुलिस, पिता से...

Tejinder Bagga Arrested: तजिंदर बग्गा को अपने साथ दिल्ली लायी दिल्ली पुलिस, तजिंदर ने दिखाया Victory sign, पंजाब पुलिस पहुंची हाईकोर्ट

Tejinder Bagga Arrested

Tejinder Bagga Arrested: तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर लगातार घटनाक्रम बदल रहा है। पंजाब पुलिस ने सुबह भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रवक्ता बग्गा  को घर से गिरफ्तार कर लिया था और उसको हरियाणा से होते हुए मोहाली ले जा रही थी। तभी हरियाणा पुलिस ने दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे पर पंजाब पुलिस को रोक लिया था। उसके बाद हरियाणा पुलिस बग्गा को थाने ले गई थी और अब खबर आ रही है कि दिल्ली पुलिस बग्गा को अपने साथ दिल्ली ले आयी है। थाने से बग्गा जब दिल्ली पुलिस के साथ निकले तब उन्होंने मीडिया को Victory Sign दिखाया। पंजाब पुलिस कुरूक्षेत्र पुलिस के रवैये के खिलाफ पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट पहुंच गई है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस दिन दहाड़े उनके घर से ले उठा कर गयी। पंजाब पुलिस ने तेजिंदर को गिरफ्तार करने के दौरान उनके पिता से भी बदसलूकी की। उन पर साइबर सेल में मामला दर्ज हुआ था। और इस गिरफ्तारी को लेकर अब बीजेपी नेता हंगामा कर रहे है।

खबर ये आ रही है कि पंजाब पुलिस तेजिंदर को गिरफ्तार को करके मोहोला ले जा रही थी तभी हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस को रास्ते में रोक लिया है। आप को बता दे कि पंजाब पुलिस को आज 1 बजे तक मोहाली जिला अदालत में पेश किया जाना है। लेकिन हरियाणा पुलिस के रोके जाने के बाद शायद ही पंजाब पुलिस मोहाली जिला अदालत में तेजिंदर को पेश कर पाए।

Tejinder Bagga Arrested: बीजेपी नेताओं का तेजिंदर की गिरफ्तारी पर हंगामा

बीजेपी नेताओं ने तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर हंगामा शुरू कर दिया है। बीजेपी नेताओं ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल और पंजाब पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया और इस विरोध में दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी शामिल है।

कपिल मिश्रा का केजरीवाल पर हमला

कपिल मिश्रा ने आप पार्टी संयोजक और दिल्ली के सीएम केजरावाल पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए। और साथ ही उन्होंने कहा कि तेजिंदर एक सच्चा सरदार है उसे ऐसी हरकतों से ना डराया जा सकता है, ना कमजोर किया जा सकता एक सच्चे सरदार से इतना डर क्यों ?

 

बता दे कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली के सीएम केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोंग किया था और धर्म और जाति के नाम पर समाज को बांटने की कोशिश का भी आरोप उन पर लगा था।

पाॅक्सो कोर्ट ने माॅ और दादी को माना दोषी – माॅ को प्रेमी संग देखना 6 साल की बच्ची को पड़ा भारी, माॅ ने ही किया था मर्डर, बनाई झूठी कहानी
सनातन धर्म की पहचान है वीर महान: माथे पर त्रिपुंड, गले में रूद्राक्ष पहन कर लड़ते है WWE
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.