Tista Sitalvad: भाजपा का काँग्रेस पर हमला, सोनिया के कहने पर ही मिले थे तीस्ता को ...

Tista Sitalvad: भाजपा का काँग्रेस पर हमला, सोनिया के कहने पर ही मिले थे तीस्ता को 30 लाख, SIT के हलफानामे से हुआ खुलासा

Tista Sitalvad

Tista Sitalvad: भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने तीस्ता सीतलवाड़ मामले में काँग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी पर जोरदार हमला बोला हैं।  उन्होंने आरोप लगाया है काँग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी के कहने पर ही उनके राजनीतिक सालाहकार अहमद पटेल ने दो किस्तो में तीस्ता सीतलवाड़ को रूपये दिए गए थे। पहली किस्त में 5 लाख और दूसरी किस्त में 25 लाख रू दिए गए थे। भाजपा पात्रा ने ये भी आरोप लगाया ये सब सोनिया गाँधी ने ऐसा इसलिए क्या क्योंकि तत्कालीन मोदी की गुजरात सरकार को अस्थिर करने के लिए किया गया था।

उन्होंने आगे कहा कि सोनिया गाँधी की और काँग्रेस की मंशा यही थी कि कैसे भी तत्कालीन गुजरात की मोदी सरकार को और उस समय के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम किया जा सके?…

Tista Sitalvad: आपको बता दें कि जमानत याचिका में SIT ने दस्तावेज में खुलासा करते हुए कहा कि काँग्रेस ने अहमद पटेल के द्वारा तीस्ता सीतलवाड़ को दो बार पैसे दिए गए थे। SIT ने कोर्ट को बताया कि तीस्ता सीतलवाड़ के खिलाफ अभी जाँच चल रही है। उसको जमानत नहीं मिलना चाहिए। SIT ने कोर्ट को इसकी वजह बताते हुए कहा कि वो सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकती है।

Tista Sitalvad: गौरतलब है कि तास्ता सीतलवाड़ के करीबी रहे रहीस खान ने दावा करते हुए कहा था कि उसकी गिरफ्तारी तो पहले ही हो जानी चाहिए थी, जब उनके खिलाफ हमने शिकायत दर्ज करवायी थी। उन्होंने उस समय आरोप लगाया था कि तीस्ता सीतलवाड़ ने विक्टिमों के नाम पर मिले हुए पैसो को डकार गई थी। ऐसे फर्जी सामाज सेवक पीड़ितों के साथ विश्वासघात करते है। और ऐसी स्थिति में पीड़ित उनको कभी माफ नहीं करेगा।

बता दें कि गुजरात में साल 2002 में भीषण दंगे हुए थे। तब विपक्ष में कांग्रेस मुख्य पार्टी थी। उस समय गुजरात पुलिस की एसआईटी ने 2002 के सांप्रादियक दंगों से जुड़े एक मामले में कार्यकर्ता तीस्ता सीतलवाड़ और गुजरात के पूर्व पुलिस महानिदेशक आर.बी.श्रीकुमार के बाद बुधवार को पूर्व आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट को भी गिरफ्तार किया था।

Population Control BILL: ओवैसी ने RSS पर साधा निशाना,कहा-“नहीं करूंगा जनसंख्या नियंत्रण कानून का समर्थन, RSS चाहती है कि भारत में हो केवल एक धर्म”

PFI Exposed: पीएफआई की खतरनाक सजिश का खुलासा,2047 तक भारत को इस्लामिक देश बनाने का इरादा

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.