Udaipur: कन्हैयालाल की हत्या के जिम्मेदार भाजपा और आरएसएस-तौकीर रजा

Udaipur: कन्हैयालाल की हत्या के जिम्मेदार भाजपा और आरएसएस-तौकीर रजा

Tauqeer raja

Udaipur: राजस्थान के उदयपुर में बीते दिनों दर्जी कन्हैयालाल की जिहादी मानसिकता के दो हत्यारों ने दिनदिहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी थी। जिससे पूरे देश का माहौल बिगड गया है। हालांकि प्रशासन की सतर्कता के चलते हालात तो सामान्य हो गये, लेकिन नेताओं की बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने गंभीर आरोप लगाते हुए उदयपुर हत्याकांड के जिम्मेदार भाजपा (BJP) व आरएसएस (RSS) को ठहराया है।

प्रेस कांफ्रेंस में क्या बोले तौकीर?

तौकीर रजा ने अपने आवास पर बुलाई प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि नुपुर शर्मा मामले में सुप्रीम कोर्ट की सख्त टिप्पणी स्वागत योग्य है। आगे कहा कि ये बहुत खुशी का मौका है, लोकतंत्र में यकीन रखने वालों का भरोसा और मजूबत होगा। मौलाना ने कहा कि नुपुर शर्मा पर सरकार की मौन धारण कर अप्रत्यक्ष हिमायत से देश का हालात बिगड़े हैं।

Udaipur: मौलाना तौकीर रजा ने ये भी कहा कि वक्त रहते नुपुर को गिरफ्तार कर लिया जाता तो इन हत्याओं को रोका जा सकता था। मौलाना ने कहा कि उदयपुर के आरोपियों को सजा मिलनी चाहिए, साथ ही कांग्रेस को रांची में पुलिस फायरिंग में मारे गए मासूम बच्चों के परिवार को मुआवजा देना चाहिए। मुआवजा देने में धर्म की नज़र से नहीं देखा जाना चाहिए।

हत्या के जिम्मेदार भाजपा, आरएसएस

कन्हैया की हत्या और उसकी वीडियो बनाकर वायरल करना ये साबित करता है, कि वीडियो देखकर पूरे देश में अफरा-तफरी का माहौल बने और देश भर में हिंसा हो। तौकीर रजा ने दावा किया कि उदयपुर में कन्हैया की हत्या करने वाले बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के सदस्य हैं। इसमें बीजेपी और आरएसएस का हाथ है। अब इस बात की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। राजस्थान में आगामी चुनावों को ध्यान रखते हुए भाजपा की प्लानिंग का हिस्सा तो नहीं है। इन तमाम पहलुओं की भी जांच होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें..

Udaipur murder Case: आरोपियों का आतंकी कनेक्शन नहीं, अब राजस्थान में ही होगी जांच नहीं ले जाया जायेगा दिल्ली- NIA

Rajasthan: नुपूर शर्मा का समर्थन करने वाले दर्जी कन्हैयालाल की गला रेतकर हत्या, हत्यारों ने वीडियो जारी कर पीएम मोदी को दी धमकी

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.