UP Crime News: जुनेदपुर की दो लड़कियों समेत माँ गिरफ्तार, पूरे परिवार की करना...

UP Crime News: जुनेदपुर की दो लड़कियों समेत माँ गिरफ्तार, पूरे परिवार की करना चाहती थी हत्या

Up news crime

UP Crime News: कहते है प्यार अंधा होता है आपने सुना तो बहुत होगा, लेकिन आज विश्वास इस खबर को पढ़ने के बाद हो जाएगा। सच में प्यार अंधा ही होता है। कहते तो ये भी है कि जब प्यार सर चढ़ कर बोलता है तो, सोचनेसमझने की शक्ति भी क्षीण हो जाती। इश्क में डूबे हुए आदमी को भी नहीं ये भी सूझता है कि क्या अच्छा है क्या बुरा है। और ये सब हुआ जुनेदपुर की दो लड़कियों के साथ उनको दो लड़कों से प्यार हो गया। आप कहेंगे कि इसमें नया किया है। प्यार तो किसी को भी हो सकता है। लेकिन अब बम आपको जो बताने जा रहे उसको सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। दोनों ये लड़किया प्यार में इतनी अंधी हो गयी कि ये कब प्रेमिका से हत्यारिन बन जाएगी इसका भान इनको भी नहीं हुआ। ये खबर है जुनेदपुर की दो लड़कियों की जिन्हें माँ समेत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन पर संगीन आरोप लगा है कि ये पूरे परिवार के सदस्यों की हत्या करना चाहती थी।

UP Crime News: दनकौर क्षेत्र के जुनेदपुर गांव में एक परिवार के चार लोगों को जहरीला पदार्थ खिलाने के आरोप में पुलिस ने एक महिला, उसकी दो बेटी और बेटियों के दो प्रेमियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की जांच के दौरान दनकौर कोतवाली प्रभारी राधा रमण सिंह ने कहा कि दोनों बहनें अपनी मम्मी के साथ मिलकर परिवार की हत्या करना चाहती थीं।

इस मामले में पुलिस ने महिला व उसकी दो बेटी व बेटियों के 2 बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया है। लड़कियां अपनी मर्जी से शादी करना चाहती थीं। इसका परिजन विरोध करते थे। इस संबंध में पुलिस ने आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।सभी को जेल भेज दिया गया है।

UP Crime News: परिवार के लोगों का बहू पर था शक

जुनेदपुर गांव में सोमवार की सुबह एक वार्ष की बुजु्ग महिला समेत असके तीन बेटे बेहोशी की हालत में मिले थे। आनन-फानन में उनको ग्रेटर नोएझा के अस्पताल में भर्ती करवाया था। घटना के बाद परिवार के अन्य लोगों ने अपनी ही परिवार की महिला पर शक जताया था। उसने ही अपने बॉयफ्रेंड की खातिर परिवार को जहरीला पदार्थ खिलाया है। ऐसी शिकायत दनकोर कोतवाली में जाकर करवायी थी। पुलिस ने आधिकारिक रिपोर्ट दर्ज करने के बाद कार्यवाही करते हुए राजकुमारी को गिरफ्तार कर लिया। जब उससे पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी दो बेटियों ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर परिवार को जहरीला पदार्थ दिया था। पुलिस ने महिला और उसकी बेटी ज्योति व अर्चना व उनके बुलंदशहर जिले के भराना गांव निवासी बॉयफ्रेंड दीपक व अभिषेक को भी गिरफ्तार किया है।

 अभिषेक था मास्टर माइंड

 ज्योति और अर्चना से पुलिस ने पूछताछ की तब उन्होंने बताया कि, वे दीपक और अभिषेक से शादी करना चाहतीं थी। इसका परिवार के लोग विरोध करते थे। जबकि उनकी मम्मी उनका साथ देती थी। इसी बात से गुस्से में आकर उन्होंने रविवार की रात परिवार के लोगों को खाने में जहरीला पदार्थ दे दिया था। घटना को अंजाम देने के बाद रात के वक्त अभिषेक अपनी कार से बैठाकर नोएडा ले गया था। जहां दीपक पहले से मौजूद था। पुलिस के मुताबिक, यह सारी प्लानिंग अभिषेक ने बनाई थी वो ही इस कहानी का मास्टर माइंड था। 

बेटियों की करतूत से परिवार सदमें में 

बेटियों द्वारा परिवार के लोगों को मारने की जो साजिश रची गई थी। उससे परिवार के लोग सदमें में है। उनका कहना है कि वह अपनी बेटियों को काफी लाड़ प्यार करते थे। उनकी हर ख्वाइश पूरी करते थे। पता नहीं कहां परवरिश में कमी रह गई।  लेकिन उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि दोनों उनकी जान की दुश्मन बन जाएंगी। 

ज्योति की वजह से बच गयी जान

पूछताछ के दौरान ज्योति ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात परिवार के सभी लोगों को खाने में चारचार नशीली गोली देने की प्लानिंग बनी थी। लेकिन उसको रहम आ गया कि कहीं गोली की ज्यादा डोज से उसके पापा, दो चाचा और दादी की मौत न हो जाए। इसलिए उसने सभी के खाने में दोदो गोली डाल दी थी। जब रात के वक्त उनकी हालत बिगड़ने लगी तो वह मम्मी के साथ कार में सवार होकर फरार हो गई।

UP News: जलालपुर में मामा ने भांजी की कराई थी हिंदू लड़के से शादी,लेकिन वो निकला मुस्लिम, धर्मांतरण की भी थी तैयारी
Bulldozer on illegal tomb: एटा नगरपालिका परिषद की जमीन पर बनी अवैध मजार, मुल्लेशाह को बुलडोजर से किया जमींदोज
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.