UP Meerut: मेरठ में मनाय गया पाकिस्तान की जीत पर जश्न, जमकर थिरके गद्दार

UP Meerut: मेरठ में मनाया गया पाकिस्तान की जीत पर जश्न, जमकर थिरके गद्दार,फोड़े पटाखे

UP Meerut

UP Meerut: योगी के यूपी में कोई सोच भी सकता है कि एसी भी कोई जगह होगी जहाँ पर दुश्मन देश की जीत का जश्न मनाया जाता है। जी हां हम जो कह रहे है वो 100 फीसदी सच है। ऐसी ही एक दिल तोड़ने वाली खबर आयी है मेरठ से, जिसने भी सुनी उसका दिल टूट गया और खून खौल उठा और आप सुनेंगे तो आपका खून भी खौल उठेगा। बीते रविवार को आपने पूरे जुनून से भारत-पाकिस्तान का हाई वोलटेज मैच देखा होगा। उस मैच में पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से हरा दिया था। भारत की हार पर हर कोई गमगीन था लेकिन यूपी में एक ऐसी जगह भी थी जहाँ पर पाकिस्तान की जीत पर जमकर जश्न मनाया गया। मेरठ के शाहपीर गेट पर पाकिस्तान की जीत पर जमकर लोग थिरके, पटाखे फोड़े और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

जब स्थानीय निवासियों ने उन लोगों को जश्न मनाने से रोका तो वो उन स्थानीय निवासियों से लड़ने लगे, तब स्थानीय निवासियों ने उन लोगों  के खिलाफ पुलिस मे शिकायत की तो वो वहां से भाग गए।

UP Meerut: बता दें कि मेरठ के शाहपीर गेट पर राजेश कुमार का घर है और जब उन्होंने पुलिस से इस बारे में शिकायत की और कहा कि शाहपीर गेट पर कुछ लोग पाकिस्तान की जीत पर जमकर थिरकने के साथ ही पटाखे भी फोड़ रहे है। वो पाकिस्तान जिंदावाद के नारे भी लगा रहे थे। उन्होंने पुलिस से उन लोगों की शिकायत की तो उन लोगों को शिकायत की भनक लग गई फिर क्या था वो ऐसे गायब हो गए जैसे गधे के सिर से सींग…

Shahpeer Gate Meerut

UP Meerut: पुलिस जब मौके पर पहुँची तो वहां पर किसी भी देशद्रोही को नहीं पाया। राजेश औऱ स्थानीय निवासी काफी रोष में थे उनको पुलिस ने समझाया और आस-पास के सीसीटीवी को भी खंगाला और लोगों को विश्वास दिलाया कि उनके खिलाफ कानून संगत कार्यवाही की जाएगी। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात भी की है।

राजेश ने भाजपा के नेता से इस बारे में शिकायत की तब सीओ ने बताया कि वहां कोई भी पाकिस्तान की जीत का जश्न नहीं मनाया जा रहा था और अगर ऐसा है तो हमें साक्ष्य मिलने पर अज्ञात लोगों के खिलाफ सख्त कानून कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़े…

Delhi: जमीअत उलेमा-ए-हिन्द की दिल्ली में बैठक, मौलाना मदनी बोले-“तीन मुद्दों पर सरकार से करेंगे बात”
Shekh Haseena in India: बांग्लादेश की पीएम चार दिवसीय दौरे पर, हसीना ने बताया “भारत को एक अच्छा और सच्चा साथी”
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.