UP News:जलालपुर में मामा ने भांजी की कराई थी हिंदू लड़के से शादी,लेकिन वो निकला...

UP News: जलालपुर में मामा ने भांजी की कराई थी हिंदू लड़के से शादी,लेकिन वो निकला मुस्लिम, धर्मांतरण की भी थी तैयारी

UP News

UP News: जलालपुर में मामा ने अपनी भांजी की शादी एक हिंदू लड़के से कराई थी, लेकिन उनके साथ धोखा हो गया है इस बात से वो अंजान थे। नाजो से पली भांजी की शादी एक मामा ने हिंदू परिवार में करवाई थी। जब वो लड़की शादी के बाद अपने ससुराल गई तब उसको नहीं पता था कि वो किस परिवार में जा रही है। उसकी शादी आजमगढ़ के एक व्यक्ति के साथ हुई थी। जिसने अपना नाम हिंदू बताया था।लेकिन वो मुसलामान निकला और धर्मांतरण का भी दबाव बना रहे था।

UP News: शादी के बाद जब वो अपनी ससुराल गई तो उसने बताया कि उस घर के लोग हिंदू तौर-तरीके अपनाते थे। पीडि़ता ने बताया कि पहले-पहले तो सब ठीक लग रहा था। हिंदू परिवारों का जैसा रहन-सहन जैसा होता है वैसा ही था। लेकिन अचानक से उनकी ससुराल के लोगों ने रहन-सहन में बदलाव लाने शुरू कर दिए। धीरे-धीरे वो मुस्लिम परिवार जैसे रहते है वैसे रहने लगे और उस पर दिन की पांचों टाइम की नमाज पढ़ने की दबाव भी डालने लगे थे। और साथ ही हिंदू धर्म को छोड़कर मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए भी जोर देने लगे। जब उसने ये सब करने से मना कर दिया तो उसकी पिटाई भी की जाती थी। जिसका वजह से वह साल भर के अंदर घर भी वापस आ गई थी। बाद में थाने में जाकर अपनी ससुरालियों और पति के खिलाफ थाने में FIR भी दर्ज करवाई थी।

अंबेडकर नगर के SP आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि पीडित लड़की ने FIR दर्ज करवाते हुए लिखवाया है कि उस व्यक्ति का नाम भी मुस्लिम था और वहां उसे प्रताड़ित किया गया। जिसकी वजह से वह साल भर में अपने घर वापस आ गईं। उन्होंने आगे बताया कि उसका धर्म परिवर्तन करने की भी कोशिश हो रही थी। मामले में जांच जारी है। 

Bulldozer on illegal tomb: एटा नगरपालिका परिषद की जमीन पर बनी अवैध मजार, मुल्लेशाह को बुलडोजर से किया जमींदोज
Gyanvapi Maszid: सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला, ‘बीजेपी के पास है नफरत वाला कैलेंडर’
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.