UP News: सीएम नीतीश कुमार से परेशान शख्स ने अपना पंजा काट काट कर सरयू में चढ़ाया

UP News: सीएम नीतीश कुमार से परेशान शख्स ने अपना पंजा काट काट कर सरयू में चढ़ाया

UP News

UP News: मर्यादा पुरूषोतम राम की नगरी में एक शख्स ने ऐसा क्या किया जिसने भी देखा और सुना वो शहम गया? आप को बता दें कि जब लोगों को पता चला कि इस व्यक्ति ने अपना पंजा इसलिए काट दिया क्योंकि वो नीतीश सरकार के भ्रष्टाचार से परेशान था। वो इस कदर परेशान था कि उसने अपने हाथ का पंजा काट कर सरयू नदी में चढ़ा दिया।

UP News: राम की नगरी में तब हड़कंप मच गया जब साधु के वेश में वो सरयू तट पर पहुंचा पूजा अर्चना कि कुछ देर तक सबकुछ ठीक-ठाक था। फिर, अचानक उसने अपने हाथ का पंजा झटके के साथ काट दिया। हाथ से पंजा अलग होने के बाद युवक सड़क पर ही तड़पने लगा।

UP News: आना-फानन में युवक को अस्पताल में एडमिट कराया गया। जानकारी के मुताबिक वह बिहार में फैले भ्रष्टाचार से काफी परेशान है। उसने इस बारे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कई पत्र लिखे, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। उसने बताया कि इसी के बाद उसने प्रण लिया कि जिस हाथ से पत्र लिखा था उसे रामलला को समर्पित कर देगा।

बता दें कि शख्स का नाम विमल कुमार है और वो बिहार के अररिया जिले का रहने वाला है। विमल समाजसेवी हैं, जिन्होंने 1 माह पहले बिहार सरकार की शिकायत प्रधानमंत्री से की थी और कार्रवाई न होने से दुखी थे।

UP News: वो नीतीश सरकार में हो रहे भ्रष्टाचार से इस कदर परेशान हो गया कि उसने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखते हुए अल्टीमेटम तक दे दिया था कि अगर उसकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं की गई तो वो अयोध्या की सरयू घाट पर अपना दाहिने हाथ का पंजा काट देगा।

लागों ने इस पर काफी अजाबोगरीब प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो तांत्रिक क्रिया कर रहा था तो किसी ने उसको  विक्षिप्त बताने बताया। लेकिन जो वीडियो सामने आया उसमें बिहार निवासी विमल ने अपने हाथ काटने की दर्दनाक घटना को बयान किया। उसने बताया कि सरकार के क्रियाकलाप से वह दुखी थे।

एक ग्राम सभा की जांच को सार्वजनिक करने की मांग कर रहे थे। जिसकी शिकायत उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की थी और कार्रवाई न होते देख वो इतने दुखी हुए कि उन्होंने अपना पंजा काट दिया।
ये भी पढ़े…

Aligarh News: दो घंटे में प्रदेश अध्यक्ष ने टटोल ली जट्टारी-टप्पल की नब्ज, चेयरमैन पद के दावेदार प्रत्याशी मुलाकात को रहे बेताब

Aligarh News: जरतौली के प्रसिद्ध ऊषा देवी मंदिर पर कई प्रांतों से दर्शन करने आते हैं श्रद्धालु, 5 वर्ष की बच्ची ने कराई थी मंदिर की स्थापना

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.