UP Vidhansabha: सपा विधायक शिवपाल यादव ने कि योगी की तारीफ, कहा-योगी है...

UP Vidhansabha: सपा विधायक शिवपाल यादव ने कि योगी की तारीफ, कहा-योगी है बहुत इमानदार और मेहनती, बीजेपी के सदस्यों ने कहा स्वागत

UP Vidhansabha

UP Vidhansabha: समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल यादव सिंह यादव ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सराहना की। उन्होंने सदन के अंदर अपने भाषण में योगी की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुतइमानदारऔरमेहनतीबताते हुए सदन के सभी सदस्यों को चौका दिया। बीजेपी के सदस्यों ने उनकी बात का समर्थन करते हुए मेज भी थपथपाई।

UP Vidhansabha: शिवपाल का योगी पर आरोप कि विपक्ष का नहीं लिया सहयोग

योगी की तारीफ करने के बाद उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष का सहयोग लेते तो प्रदेश में कोविड-19 महमारी के समय में सरकार और भी बेहतर तरीके से कोविड की स्थिति से निपट सकती थी।

 शिवपाल का योगी सरकार पर तंज

हालांकि, शिवपाल ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि वादे के मुताबिक तो योगी और मोदी सरकार का मूल मंत्र हैसबका साथ और सबका विकासलेकिन, सबका साथ ही लेना भूल गयी है योगी सरकार। उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री तो संत है, योगी है। योग का मतलब सबको जोड़ना होता है। सपा विधायक और प्रसपा प्रमुख ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री विपक्ष का सहयोग लेंगे तो यूपी को ऊचाइयों तक ले जा सकते है।

शिवपाल ने किया अखिलेश पर हमला

चाचा शिवपाल, भतीजे अखिलेश यादव पर भी हमला करने से नहीं चूके। उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश मेरी बात मानते तो आज सत्ता में होते। और साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव के समय में मुझे 100 सीटों की उम्मीद थी। लेकिन, मिली केवल एक सीट वो भी मेरे नाम पर, मेरी पार्टी को दे दी गई।

शिवपाल यादव- वृद्ध और बीमार लोगों को ही  मिले राशन

उन्होंने योगी सरकार को सलाह दी कि केवल वृद्ध और बीमार लोगों को ही राशन दे। नौजवान औऱ तंदरूस्त लोगों को राशन देकर ‘आलसी’ न बनाए। बता दें कि शिवपाल यादव इस बार जसवंत नगर सीट से सपा के विधायक है। समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक शिवपाल यादव भी थे, मुलायम सिंह और आजम खान की  सरप्रस्ती में सपा का गठन हुआ था।

Azadi March in Pakistan: इमरान खान के समर्थक और पुलिस के बीच झड़प, हालात हुए बेकाबू
UP Budget 2022 Update: अखिलेश यादव का बजट पर तंज, कहा- “सरकार का बजट है छठा इसमें सब कुछ घटा”, वहीं मायावती ने कहा बजट है ‘धूल झोंकेने वाला’
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.