Uttar Pradesh: क्या रही वजह? जो माँ-बाप ने मिलकर अपनी ही बेटी को उतारा मौत..

Uttar Pradesh: क्या रही वजह? जो माँ-बाप ने मिलकर अपनी ही बेटी को उतारा मौत के घाट

murder

Uttar Pradesh: जिला उन्नाव से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है, जहाँ अन्य लोगों को फसाने के चक्कर में अपनी ही बच्ची को निशाना बना लिया। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि बच्ची की हत्या उसके पिता ने अपनी प्रेमिका के परिजन को फंसाने के लिए की थी।

Uttar Pradesh: आपको बता दें कि जिला उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की 11 वर्षीय नाबालिग बच्ची का खून से लथपथ शव सोमवार सुबह घर से एक किमी दूर रेलवे लाइन के पास मिला था। घटनास्थल पर सीमेंट के खम्बे में सिर पटककर उसकी हत्या की गई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची के नाजुक अंग में भी चोट पहुंचाने की पुष्टि हुई। इस मामले में बच्ची की माँ ने पड़ोसी महिला, उसके जेठ, देवर और भाई पर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया था।

कैसे हुआ खुलासा?

एक नाबालिग बच्ची के मर्डर केस में उन्नाव पुलिस ने दिल दहला देने वाला खुलासा करते हुए बताया, कि किशोरी के पिता ने ही उसकी हत्या की थी। पड़ोस में रहने वाली अपनी कथित प्रेमिका के भाइयों को फंसाने के लिए उस शख्स ने अपनी मासूम बेटी की हत्या कर दी। दुष्कर्म के आरोप में फंसाने के लिए बेटी के नाजुक अंगों को भी चोट पहुंचाई। घटना को अंजाम देने में किशोरी की माँ ने भी साथ दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें..

Nupur Sharma live: नुपुर को मिला डच सांसद गिर्ट विल्डर्स का साथ, कहा- ‘अपनी नेता का करे बचाव, जिन्‍होंने पैगंबर के बारे में सच बोला था।’

Madhya Pradesh: 15 दिन का मासूम बेच माँ ने खरीद लिए टीवी, फ्रिज और बाइक

Agniveer: युवाओं को सेना में 4 साल तक सेवा देने का मिलेगा मौका, अगले हफ्ते लग सकती है मुहर

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.