Violence: जुमे पर हिंसा करने वाले ‘आतंकवादी’: डच एमपी ने कहा नूपुर शर्मा ‘साहसी..

Violence: जुमे पर हिंसा करने वाले ‘आतंकवादी’ : डच एमपी ने कहा नूपुर शर्मा ‘साहसी महिला’

geert, nupur sharma

Violence: डच सांसद गीर्ट ने लगातार भाजपा की पूर्व नेता नूपुर शर्मा का समर्थन करने में लगे हैं। पैगंबर मुहम्मद पर नुपूर शर्मा द्वारा की गई टिप्पणी का समर्थन करते हुए कहा है, कि भारत को नूपुर शर्मा पर गर्व करना चाहिए वह एक साहसी महिला हैं। जुमे की नमाज के बाद भारत में फैली हिंसा पर डच सांसद रॉबर्ट गीर्ट वाइल्डर्स ने नाराजगी जताई है।

हिंसा फैलाने वालों को बताया आतंकवादी

शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद देश के कई राज्यों में फैली हिंसा पर डच सांसद गीर्ट ने नाराजगी जताने के साथ ही उपद्रव, हिंसा फैलाने वालों को एक साक्षातकार के दौरान आतंकवादी बोला था और आगे कहा कि इस्लाम कोई धर्म नहीं बल्कि एक विचारधारा है, जो कि एक मंद संस्कृति की विचारधारा है।

नूपुर शर्मा के समर्थन में किया आह्वान

गीर्ट ने ट्वीट कर कहा कि नूपुर शर्मा को समर्थन देने का आह्वान किया और आगे कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी की कीमत होनी चाहिए। उन्होंने कहा, हम आजादी का समर्थन करते हैं। साहसी नूपुर शर्मा हमारी ताकत की प्रतीक हैं, उसका समर्थन करो।

आगे कहा कि केवल अपराधी और आतंकवादी अपनी धार्मिक असहिष्णुता और घृणा व्यक्त करने के लिए सड़क पर हिंसा का उपयोग करते हैं। असहिष्णु के प्रति सहिष्णु होना बंद करो। हम जीवन को संजोते हैं, वे मृत्यु को संजोते हैं।

इससे पहले डच सांसद गीर्ट कह चुके हैं, कि नूपुर शर्मा ने जो पैगंबर मुहम्मद को लेकर जो कहा, वह सच है। सभी जानते हैं कि हदीसों में कहा गया है कि पैगंबर मुहम्मद ने जब आयशा से शादी की तब वह सिर्फ 9 साल की थी। उन्होंने कहा कि सच बोलने के लिए धमकियाँ मिलना हास्यास्पद है। भारत को सच बोलने वाली इस महिला पर गर्व करना चाहिए।

Violence: जून 2018 में गीर्ट ने अपनी पार्टी के संसदीय कार्यालयों में ‘पैगंबर मुहम्मद कार्टून प्रतियोगिता’ की आयोजित कराने की भी घोषणा की थी। आपको बता दें कि रॉबर्ट गीर्ट वाइल्डर्स डच की सबसे बड़ी पार्टी और वहाँ की संसद में प्रतिपक्ष के के नेता हैं।

ये भी पढ़ें..

Nupur Sharma Vivad: पैगंबर मोहम्मद विवाद पर शफिकुर्रहमान बर्क ने कहा कि ‘मजबूरी में करते है पत्थरबाजी’

Up Violence: प्रयागराज हिंसा का मास्टरमांइड जावेद अहमद गिरफ्तार, जेएनयू में पढ़ने वाली बेटी भी रडार पर

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.