Yogi Govt 2.0: 100 दिन पूरे होने पर योगी ने किया रिपोर्ट कार्ड पेश, कहा- प्रदेश की...

Yogi Govt 2.0: 100 दिन पूरे होने पर योगी ने किया रिपोर्ट कार्ड पेश, कहा- प्रदेश की अर्थव्यवस्था को 1 ट्रिलियन डॉलर तक पहुंचाने की योजना

Yogi Govt 2.0

Yogi Govt 2.0: 5 जुलाई मंगलवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार 2.0 के कार्यकाल के  100 दिन पूरे हो रहे हैं। इस अवसर पर सीएम योगी ने प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी की जनता जनार्दन ने PM मोदी के नेतृत्व में अभी हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा गठबंधन को बहुमत देकर अपना जो आशीर्वाद दिया था, जीत का वो सिलसिला निरंतर नए प्रतिमान स्थापित कर रहा है।

Yogi Govt 2.0: सीएम योगी- प्रदेश की अर्थव्यवस्था को 1 ट्रिलियन डॉलर तक पहुंचाने की योजना

सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आते ही हमारे मंत्रिमंडल ने सबसे पहले उन 10 सेक्टर को चुना, जिनपर हम व्यवस्थित कार्ययोजना बनाकर उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को 1 ट्रिलियन डॉलर तक पहुंचाने की योजना को हम आगे बढ़ा सकें।

Yogi Govt 2.0: सीएम योगी आदित्यनाथ- पहले की सरकारों में इच्छा शक्ति की कमी

उन्होंने आगे कहा कि साल 2017 से पहले परिवारवाद, जातिवाद, भ्रष्टाचार, दंगों और अराजकता के लिए जाना जाता था। 2017 से पहले उत्तर प्रदेश के सामने पहचान का संकट था। 2014 के बाद केंद्र सरकार ने कई जन कल्याण योजनाओं को लागू किया और साथ ही उन्होंने आगे कहा कि पहले की सरकारों में उन्हें लागू करने की इच्छा शक्ति नहीं दिखती थी। लेकिन हमने विगत 5 वर्षों में प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने के लिए जो प्रयास किया, वो विश्वास के रूप में बदला है।

आप को बता दें कि 5 जुलाई को योगी आदित्यनाथ सरकार 2.0 के 100 दिन पूरे हो रहे है। योगी आदित्यनाथ ने रिकार्डतोड़ जीत दर्ज करते हुए सरकार 2.0 को बनाते हुए दूसरी बार शापथ ग्रहण की थी।

SC On Nupur Sharma: किरेन रिजिजू ने कहा-नूपुर मामले में सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणियों का मामला उचित मंच पर उठाएंगे, वहीं जस्टिस पारदीवाला ने कहा कि ये बहुत ही खराब स्थिति…
shinde Passed Floor Test: विधानसभा में एकनाथ शिंदे फ्लोर टेस्ट में पास, पक्ष में 164 और विपक्ष में पड़े 99 वोट
Gyanvapi Maszid Case: वाराणसी कोर्ट कर रहा है ज्ञानवापी मस्जिद की सुनवाई, आज वीडियो लीक मामले मे भी हो सकती है सुनवाई
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.