योगी टीम की मोदी से महज मुलाकात या फिर 2024 की रणनीति?

Narendra modi witrh Yogi team

नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक को मुलाकात के लिए दिल्ली बुलाया था, उस दौरान आदित्यनाथ योगी गोरखपुर दौरे पर थे।

जो कि योगी को दोपहर बाद लखनऊ वापिस लौटना पड़ा और शाम को लखनऊ से उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद और ब्रजेश पाठक तीनों नेता एक साथ चार्टर प्लेन से दिल्ली पहुंचे थे।

बेशक! मोदी जी की सूचना पर तीनों नेता दिल्ली पहुंचे हों लेकिन पीएम की चर्चा से पहले योगी टीम ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी से मुलाकात की था, बाद तीनों नेताओं की पीएम के साथ करीब 1 घंटे तक बैठक चली इतना ही नहीं योगी टीम की गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात हुई।

इन मुलाकातों की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं साफ है तस्वीरें शब्दों से ज्यादा ताकतवर होती हैं, लिहाजा इन तस्वीरों के पीछे की कहानी है?  कहीं मोदी जी द्वारा योगी टीम को बुलाकर की गई चर्चा 2024 की रणनीती तो नहीं?

आपको बता दें कि यूपी में भाजपा की सरकार बनने के बाद आदित्यनाथ योगी ने दिल्ली पहुंच कर मोदी के साथ ही तमाम बड़े नेताओं से मुलाकात की थी। बाद में अलग-अलग केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक ने भी मुलाकात की और साथ ही अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल से फोटो साझा भी किए थे।

इन तीनों नेताओं के अलग-अलग वायरल हुई फोटो को सियासी गलियारों में अपनी ताकत का प्रदर्शन तक कहा गया। लेकिन पीएम के साथ हुई तीनों नेताओं की बैठक ने साफ कर दिया कि यूपी की टीम एक साथ है और मिलकर काम करेगी।

ये भी पढें..

पाकिस्तान: भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले इमरान खान को आई अक्‍ल, बांध रहा है हिंदुस्तान की तारीफों के पुल

yogi govt 2.0: फिर चला बाबा का बुलडोजर, मुख्तार अंसारी के गुर्गे की 60 करोड़ की संपत्ति को किया जमींदोज,दूसरे गुर्गे का घर भी किया ध्वस्त

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️