रहस्यमयी कहानी-2: टुकड़े-टुकड़े कर फ्रिज में रखा प्रेमिका का शव, टेंटू बना गवाह..

रहस्यमयी कहानी-2: टुकड़े-टुकड़े कर फ्रिज में रखा प्रेमिका का शव, टैटू बना गवाह

carol maltesi

रहस्यमयी कहानी-2: कहानी कुछ ऐसी की आप सुन घबरा जायेंगे, ये कहानी रोम देश की एक पोर्न स्टार की हुई मौत के छिपे राज की रहस्यमयी कहानी है। जिसको उसी के प्रेमी ने चाकुओं से टुकड़े-टुकड़े कर मौत के घाट उतार दिया था और महिनों फ्रिज में रखने के बाद सड़क किनारे फेंक दिया था।

कैसे उतारा कैरोल माल्टेसी को मौत के घाट?

बॉय फ्रेंड़ डेविड फोंटाना ने माल्टेसी के सिर पर हथौड़ा मार कर मौत के घाट उतार दिया और चाकू से टुकड़े-टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया। समय मिलते ही पोलिथिन में टुकड़ों को रख सड़क किनारे फेंक देता था। शव के टुकड़ों को लेकर पुलिस लगातार जाँच में जुटी रही, लेकिन कोई भी सुराख न लगा पाई।

कैरोल माल्टेसी की मौत का कैसे हुआ खुलासा?

रहस्यमयी कहानी-2: कैरोल माल्टेसी के शव के टुकड़े जैसे ही सड़क के किनारे से पुलिस के हाथ लगे, तभी से पुलिस जाँच में जुट गई। लेकिन पता लगाना बहुत ही मुश्किल सा हो गया था, क्योंकि टुकड़े होने के बाद पहचान चिन्ह सभी खत्म हो गये थे। जब पुलिस शिनाख्त करने में असफल सी दिखाई पड़ रही थी, उसके बाद पुलिस ने कैरोल माल्टेसी के शव की फोटो प्रकाशित की।

कैरोल माल्टेसी के शव की कैसे हुई पहचान?

पुलिस द्वारा की गई प्रकाशित फोटो देख पोर्न स्टार कैरोल माल्टेसी को उसके फैन ने पहचान लिया, पहचान ने का तरीखा बेहद ही अलग था जिसे पढ़ आप हैरान हो जायेंगे। कैरोल ने अपने पैर टैटू बनवा रखा था, पैर पर छपे टैटू से कैरोल की पहचान उसके फैन को गई, फैन ने पुलिस को कैरोल की पहचान होने की जानकारी दी। उसके बाद से पुलिस हरकत में आई और हत्यारे फूड ब्लॉगर डेविड फोंटाना तक पहुंच गई।

कैरोल माल्टेसी और डेविड फोंटाना के बीच कैसे हुआ झगड़ा?

मृतका कैरोल के प्रेमी का नाम सामने आते ही पुलिस ने पूछताछ करनी शुरू कर दी, पूछताछ में हत्यारे फूड ब्लॉगर डेविड फोंटाना अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि सेक्स के बाद किसी बात को लेकर उनका झगड़ा हो गया था और इसी गुस्से में उसके हाथों कैरोल का कत्ल हो गया।

पुलिस ने बताया कि कैरोल माल्टेसी की फिल्में देखने वाले उनके एक प्रशंसक ने टैटू देखकर उनकी पहचान की। उसने बताया कि बॉडी पार्ट्स पर नजर आ रहा टैटू कैरोल की टांग पर भी बना था। इसके बाद जब जांच हुई तो पूरी सच्चाई सामने आ गई, कैरोल को आखिरी बार जनवरी में उनके इटली के मिलान स्थित घर पर देखा गया था। इसके बाद से उनका कोई पता नहीं चल रहा था, कैरोल की एक छह साल की बेटी भी है।

कैरोल की माँ को करता था मैसेज

वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारा डेविड मृतका की माँ को कैरोल के फोन से मैसेज भी भेजता रहा, ताकि उन्हें लगे कि उनकी बेटी जिंदा है। लेकिन कैरोल के एक फैन के चलते उसकी पूरी प्लानिंग के परखच्चे उड़ गये।

ये भी पढ़ें..

रहस्यमयी कहानी-1: दिल की कमजोर महिला लगा बैठी दिल, पति को बर्थडे़ पर दिया मौत का तोहफा

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.