Agnipath Scheme Update: राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर कसा तंज, कहा-"ये जुमलों.."

Agnipath Scheme Update: राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर कसा तंज, कहा-“ये जुमलों की नहीं, ‘महा जुमलों’ की सरकार”

Agnipath Scheme Update

Agnipath Scheme Update: ‘अग्निपथ स्कीम’ को जब से मोदी सरकार लायी है तब से ही पूरे देश में ‘अग्निवीरों’ ने बवाल काट रखा है और अब राजनितिक दलों का भी समर्थन ‘अग्निवीरों’ को मिलना शुरू हो गया हैं। काँग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि “ये जुमलों की नहीं, ‘महा जुमलों’ की सरकार”…

Agnipath Scheme Update: काँग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने कहा कि अग्निपथ – नौजवानों ने नकारा  कृषि कानून – किसानों ने नकारा नोटबंदी – अर्थशास्त्रियों ने नकारा GST – व्यापारियों ने नकारा देश की जनता क्या चाहती है, ये बात प्रधानमंत्री नहीं समझते क्यूंकि उन्हें अपने ‘मित्रों’ की आवाज़ के अलावा कुछ सुनाई नहीं देता।

Agnipath Scheme Update: उन्होंने इससे पहले ट्वीट करते हुए कहा कि “न कोई रैंक, न कोई पेंशन न 2 साल से कोई direct भर्ती न 4 साल के बाद स्थिर भविष्य न सरकार का सेना के प्रति सम्मान देश के बेरोज़गार युवाओं की आवाज़ सुनिए, इन्हे ‘अग्निपथ’ पर चला कर इनके संयम की ‘अग्निपरीक्षा’ मत लीजिए, प्रधानमंत्री जी।”

राहुल गाँधी ने कहा कि जैसे 8 साल पहले युवाओं को हर साल 2 करोड़ नौकरियों का झांसा दिया था, वैसे ही अब 10 लाख सरकारी नौकरियों की बारी है। ये जुमलों की नहीं, ‘महा जुमलों’ की सरकार है। प्रधानमंत्री जी नौकरियां बनाने में नहीं, नौकरियों पर ‘News’ बनाने में एक्सपर्ट हैं।

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जीतू पटवारी ट्वीट करते हुए लिखते है कि “इधर से 17 साल का बेरोजगार डालो, उधर से 21 साल का “भूतपूर्व सैनिक” निकलेगा … वाह मोदी जी वाह”…

गौरतलब है कि दिलों में देश सेवा करने का जुनून पाले युवाओं को हो गया सपना पूरा, अग्निपथ भर्ती योजना(Agnipath recruitment scheme) के तहत अब देश के युवाओं को देश सेवा के लिए 4 वर्ष का मौका मिलेगा। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बताया कि अग्निपथ भर्ती योजना के तहत सेना में चार साल के लिए युवाओं को भर्ती कराया जाएगा। इसके साथ ही उन्हें नौकरी से छोड़ते वक्त सेवा निधि पैकेज मिलेगा। इस योजना के तहत सेना में शामिल होने वाले युवाओं को अग्निवीर कहा जाएगा।

Agnipath Scheme:’अग्निवीरों’ के विरोध के आगे झुकी सरकार, राजनाथ सिंह ने कहा-‘अग्निवीरों’ को मिलेगा 10% आरक्षण
Agnipath Yojna: राकेश टिकैत का मोदी सरकार पर तंज, कहा-“अग्निपथ के नाम पर सरकार कर रही है छलावा”
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.