Aligarh News: दो घंटे में प्रदेश अध्यक्ष ने टटोल ली जट्टारी-टप्पल की नब्ज, चेयरमैन पद..

Aligarh News: दो घंटे में प्रदेश अध्यक्ष ने टटोल ली जट्टारी-टप्पल की नब्ज, चेयरमैन पद के दावेदार प्रत्याशी मुलाकात को रहे बेताब

bhupendra singh chaudhary

Aligarh News: नगर पंचायत के चुनाव नजदीक हैं ऐसे में चुनावी सरगर्मी भी बढ़ना लाजमी है। यही कारण है कि नगर पंचायत पद के दावेदार प्रत्याशी अपनी जुगत में तो बड़ेबड़े नेता माहौल की नब्ज टटोलने में लगे हुए हैं। ऐसा ही कुछ बीते सोमवार को अलीगढ़ जिले की नगर पंचायत जट्टारी और टप्पल में देखने को मिला और महज दो घंटे के अंदर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी चाय की चुस्कियां लेते और स्वागत में माला पटका पहनते हुए कस्बा जट्टारी और टप्पल के चुनावी माहौल की नब्ज टटोल ले गए।

रविवार को अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम के पिता स्व. दामोदर गौतम की जयंती के अवसर पर अलीगढ़ के गांव दामोदर नगर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी सोमवार दोपहर को अलीगढ़ से दिल्ली के लिए रवाना हो रहे थे। इसी बीच करीब 12 बजे कस्बा जट्टारी पहुंचे और यहां वरिष्ठ भाजपा नेत्री सत्या सिंह के आरपीएस स्कूल में चाय की चुस्की लेते हुए जट्टारी मंडल के भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

प्रदेश अध्यक्ष से मंडल अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह उर्फ लाला, कृष्णपाल सिंह उर्फ लाला प्रधान, जट्टारी चेयरमैन राजपाल सिंह, पूर्व चेयरमैन चौधरी मनवीर सिंह आदि प्रमुख कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा अपने कार्यकर्ता को ही टिकिट देगी और पूरी दमदारी के साथ सिंबल पर चुनाव लड़ाएगी। इसके लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं से नगर पंचायत के चुनावों में जुट जाने के लिए कहा।

इसके बाद उनका भाजपा नेता कृष्णपाल सिंह उर्फ लाला प्रधान के कार्यालय पर स्वागत किया गया। कस्बा जट्टारी में करीब 1 घंटे रुकने के बाद वह कस्बा टप्पल ब्लॉक प्रमुख पति चौधरी ऋषिपाल सिंह के कार्यालय पर पहुंचे यहां उनका स्वागत किया गया। यहां प्रदेश अध्यक्ष ने टप्पल मंडल अध्यक्ष चौधरी देवराज सिंह के साथ मंडल के कार्यकर्ताओं से परिचय किया और वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता हरिशंकर गौड से मुलाकात की। टप्पल में करीब 1 घंटा रुकने के बाद वह यमुना एक्सप्रेसवे से दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

Aligarh News: चर्चा है कि प्रदेश अध्यक्ष इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं से नगर पंचायत के चुनावों और उनके दावेदारों को लेकर नब्ज टटोलते रहे। इस बीच जट्टारी और टप्पल नगर पंचायत पद के दावेदार प्रत्याशी प्रदेश अध्यक्ष के आगे पीछे घूमते हुए उनसे एक मुलाकात औऱ उनके साथ एक फोटो कराने की जुगत में लगे रहे। आपको बता दें कि कस्बा टप्पल नगर पंचायत बनने के बाद यहां नगर पंचायत का पहला चुनाव है।

वहीं दोनों ही कस्बों में दावेदारों ने अपनी दावेदारी मजबूत करने के लिए दीवारों पर पोस्टर बैनर लगा दिए हैं। इस अवसर पर खैर विधायक व राजस्व राज्य मंत्री अनूप प्रधान, सांसद सतीश गौतम, भाजपा जिलाध्यक्ष चौधरी ऋषिपाल सिंह, एमएलसी मानवेन्द्र प्रताप सिंह, इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी, पूर्व जिलाध्य ठाकुर गोपाल सिंह, चौधरी देवराज सिंह, मीना कुमारी महिला आयोग सदस्य आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें..

Aligarh News: जरतौली के प्रसिद्ध ऊषा देवी मंदिर पर कई प्रांतों से दर्शन करने आते हैं श्रद्धालु, 5 वर्ष की बच्ची ने कराई थी मंदिर की स्थापना

Up News: परिजनों ने पुलिस से लगाई गुहार, हमारी 6 महीने की दुधमुंही बच्ची को जेल भेज दो साहब, जानिए क्या है मामला?

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.