Delhi News: केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा नोटों पर हो..

Delhi News: केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा नोटों पर हो श्री गणेश व लक्ष्मी जी की तस्वीर

अरविंद केजरीवाल

Delhi News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम को मोदी को पत्र लिखा है, जिसमें नोटों पर एक तरफ गांधी जी की व दूसरी तरफ श्री गणेश व लक्ष्मी जी की तस्वीर लगाने की मांग की है। केजरीवाल ने कहा, कि एक तरफ हम सभी देशवासियों को कड़ी मेहनत करने की जरूरत है, तो वहीं दूसरी तरफ हमें भगवान का आशीर्वाद भी चाहिए। नोटों पर भगवानों की तस्वीर लगवाने के लिए 130 करोड़ लोगों की मांग है। प्रधानमंत्री को संज्ञान लेना चाहिए।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, कि देश की अर्थव्यवस्था बेहद खराब स्थिति में है। देश की आजादी के 75 वर्ष बाद भी हमारा देश विकासशील की स्थिति में है। अब भी देश में बहुत लोग गरीब हैं। सभी देशवासियों को कड़ी मेहनत करने की जरूरत है, तो वहीं दूसरी तरफ भगवान का आशीर्वाद लेना चाहिए ताकि हमारे सभी प्रयास फलीभूत हो सकें।

Delhi News: एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए, केजरीवाल ने कहा कि हम जल्दी ही प्रधानमंत्री को पत्र लिखेंगे। हम देश को विकसित करने के प्रयास करेंगे। हम चाहते हैं, देश का हर एक परिवार अमीर बने। देश में बहुत स्कूल व अस्पताल बनाने की जरूरत है। देश में हमें बड़े स्तर पर बिजली, सड़कों का इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार करना है। ये प्रयास तभी फलीभूत होंगे जब भगवान का आशीर्वाद हमारे ऊपर होगा।

केजरीवाल ने कहा था, कि पिछले 24 अक्टूबर को दीपावली थी, हम सभी ने सुख शांति के लिए श्री गणेश व लक्ष्मी जी से प्रार्थना की थी।हम ये भी देखते हैं कि व्यापारी और उद्योगपति अपने-अपने कमरे में लक्ष्मी जी और गणेश जी की मूर्ति जरूर लगाकर रखते हैं और रोज सुबह काम शुरू करने से पहले उनकी पूजा करते हैं। मेरी केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री से अपील है, कि भारतीय मुद्रा पर एक तरफ गांधी जी व दूसरी श्री गणेश व माता लक्ष्मी की तस्वीर लगायें।

Madhya Pradesh: एक धकेल वाले ने एक गोलगप्पे से कर दिया पूरा शहर बीमार, अब गोलगप्पे व चाट पर लगा प्रतिबंध

Shivraj patil: शिवराज पाटिल का ‘भगवत गीता’ पर विवादित बयान,काँग्रेस ने पल्ला झाड़ा

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.