ED: कांग्रेस को एक ओर झटका, प्रवर्तन निदेशालय ने यंग इंडिया दफ्तर पर जड़ा ताला..

ED: कांग्रेस को एक और झटका, प्रवर्तन निदेशालय ने यंग इंडिया दफ्तर पर जड़ा ताला

Soniya gandhi, Rahul gandhi

ED: मंगलवार को नेशनल हेराल्ड़ हाउस मामले मे सोनिया गांधी और राहुल गांधी को ईडी ने मंगलवार की रात यंग इंडिया के दफ्तर को सील कर दिया। नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया और राहुल को ईडी की ओर से कोई भी ढील नहीं बरती जा रही है, घंटो चलती पूछताछ और सड़को पर कार्यकर्ताओं के घंटों पड़े रहने से भी कोई फायदा नहीं होता दिख रहा है।

फिर इसी बीच ईडी की ओर से नेशनल हेराल्ड हाउस कर्यालय में यंग इंडीया के दफ्तर को सिल कर देने कांग्रेस पार्टी को एक और झटका दे दिया है, ईडी ने बताया की यंग इंडिया के दफ्तर के सील करने के पीछे का कारण सबूतों को सुरक्षित रखने के लिए ही सील का फैसला लिया गया है।

आपको बता दें, कि पहले भी नेशनल हेराल्ड और यंग इंडिया के बीच पैसों के घोटाले में राहुल गांधी को ईडी दोबारा पुछताछ के लिए ईडी के दफ्तर लेकर आ चुके हैं, पता चला है कि यंग इंडिया और हेराल्ड अखबार के बीच कई लाखो-करोंडों रुपयों का लेन-देन के घोटाला सामने आया है। अभी भी इस मामले को लेकर ईडी गांधी परिवार से पुछताछ करेगी और इस नेशनल हेराल्ड और यंग इंडिया वाले मामले का जांच कर और सामने लाकर दोषियों को सजा देंगी।

राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा, कि वे प्रधानमंत्री मोदी से नहीं डरते है और राहुल गांधी का ये बयान ऐसे समय में आया है जब प्रवर्तन निदेशालय द्वारा नेशनल हेराल्ड अखबार के परिसर में यंग इंडियन के दफ्तर को सील कर दिया गया है। ईडी की कार्यवाही को लेकर राहुल गांधी ने कहा, “वो जो चाहें कर लें। मैं डरता नहीं।”

ED: उन्होंने कहा कि वह देश और लोकतंत्र की रक्षा तथा शांति कायम रखने के लिए काम करते आए हैं और आगे भी करेंगे। राहुल गांधी ने टवीट किया, ‘‘सच्चाई को बैरिकेड नहीं किया जा सकता। कर लें जो करना है, मैं प्रधानमंत्री से नहीं डरता, मैं हमेशा देश हित में काम करता रहूंगा। सुन लो और समझ लो।

ये भी पढ़ें..

RSS: राहुल गांधी ने कहा संघ ने 52 साल तक किया तिरंगे का अपमान, जानिए क्या सच्चाई?

Mathura: मांट विधायक के पत्र पर नितिन गडकरी ने शेरगढ़-गौमत रोड को राष्ट्रीय राजमार्ग किया घोषित, बनेगा फोरलेन

By Susheel Chaudhary

मेरे शब्द ही मेरा हथियार है, मुझे मेरे वतन से बेहद प्यार है, अपनी ज़िद पर आ जाऊं तो, देश की तरफ बढ़ते नापाक कदम तो क्या, आंधियों का रुख भी मोड़ सकता हूं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.