Eknath Shinde Government: संजय राउत का दावा -"मध्यावधि चुनाव हुए तो जितेंगे"...

Eknath Shinde Government: शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत का दावा-“मध्यावधि चुनाव हुए तो जितेंगे 100 सीट से ज्यादा सीट, सुबह का भूला शाम को लौट आए तो उसे भूला नहीं कहते”

Eknath Shinde Government

Eknath Shinde Government: महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे ने जब से सरकार संभाली है तब से ही उद्धव ठाकरे की शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने मध्यावधि चुनाव को लेकर कहा कि “200 सीट जीतने की बात यह (एकनाथ शिंदे खेमा) नहीं दिल्ली (भाजपा) वाले कर रहे हैं। हम मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार हैं, क्या वे तैयार हैं? अगर अभी चुनाव होता है तो हम 100 से ज़्यादा सीटें जीतेंगे… ममता (बनर्जी) ने कहा है, सिर्फ पैसा नहीं बल्कि और भी कुछ मिला है।”

शिवसेना प्रवक्ता: सुबह का भूला शाम को लौट आए तो उसे भूला नहीं कहते

वहीं शिवसेना प्रवक्ता ने कहा, “अगर किसी को गुमराह कर, फंसाकर लेकर गए हैं तो हमें अभी भी उम्मीद है कि वे वापस आएंगे। वे भी हमारे ही लोग हैं। सुबह का भूला शाम को लौट आए तो उसे भूला नहीं कहते। यह जो भूले बिखरे लोग हैं आ जाएंगे।”

Eknath Shinde Government: संजय राउत-एकनाथ शिंदे खेमे ने भेजा 14 विधायकों को अयोग्य नोटिस

एकनाथ शिंदे खेमे द्वारा शिवसेना नेताओं को अयोग्य नोटिस भेजने पर संजय राउत ने कहा कि उन्हें नोटिस भेजने दीजिए, यह एक प्रक्रिया है। आदित्य ठाकरे जी को छोड़कर बाकी को दिया गया है, यह मुझे नहीं पता। जिन 14 विधायकों को नोटिस भेजा गया वे भी बालासाहेब ठाकरे के चेले और शिवसैनिक हैं।

आप को बता दें कि 4 जुलाई को ही एकनाथ शिंदे ने विश्वास मत हासिल किया है। एकनाथ शिंदे के पक्ष में 164 मत वहीं विपक्ष में केवल 99 वोट पड़े। विश्वास मत मिलने के बाद एकनाथ शिंदे ने शिवसेना के 14 विधायकों को अविश्वास का नोटिस भेज दिया।

ये भी पढें…
shinde Passed Floor Test: विधानसभा में एकनाथ शिंदे फ्लोर टेस्ट में पास, पक्ष में 164 और विपक्ष में पड़े 99 वोट
Umesh Kolhe Hatyakand: गृहमंत्री अमित शाह ने उमेश कोल्हे की हत्या की जांच NIA को सौपी, 21 जून को हुई थी हत्या
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.