Gujarat News: एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए पीएम मोदी ने रोका अपना काफिला..

Gujarat News: एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए पीएम मोदी ने रोका अपना काफिला, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

पीएम मोदी का काफिला

Gujarat News: पीएम नरेंद्र मोदी दो दिनों के गुजरात दौरे पर हैं, जहाँ उन्होंने गुजरात के साथ ही देश को वंदे भारत के रूप में बड़ी सौगात दी है। आज यानी शुक्रवार को मोदी अहमदाबाद में सभा को संबोधित कर गांधीनगर वापिस लौट रहे थे। रास्ते में आ रही एम्बुलेंस को देखकर मोदी ने अपना काफिला रोक दिया, एम्बुलेंस के निकल जाने के बाद ही मोदी का काफिला आगे बढ़ा।

वंदे भारत को मोदी ने दिखाई हरी झंडी

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर और मुंबई के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को आज यानी शुक्रवार को हरी झंडी दिखाई। इसके बाद ट्रेन में सवार होकर पीएम मोदी ने गांधीनगर से अहमदाबाद के कालूपुर स्टेशन तक यात्रा भी की। पीएम मोदी ने सुबह करीब 10.30 बजे गांधीनगर रेलवे स्टेशन से ट्रेन को हरी झंडी दिखाई।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा, कि प्रधानमंत्री मोदी ने वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बों का निरीक्षण किया और उसमें उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया। पीएम कार्यालय ने आगे कहा, कि सफर के दौरान प्रधानमंत्री ने रेल कर्मचारियों के परिवार के सदस्यों, महिला उद्यमियों और अनुसंधानकर्ताओं और युवाओं सहित अपने सह-यात्रियों के साथ भी बातचीत की। उन्होंने वंदे भारत ट्रेनों को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने वाले श्रमिकों, इंजीनियरों और अन्य कर्मचारियों के साथ भी बातचीत की।

Gujarat News: प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 8 साल में एक के बाद एक देश के 2 दर्जनों से ज्यादा शहरों में मेट्रो या तो शुरू हो चुकी है या तेजी से काम चल रहा है। देश के दर्जनों छोटे शहरों को एयर कनेक्टिविटी से जोड़ा गया है। उड़ान योजना छोटे शहरों में हवाई सुविधा देने में अहम भूमिका निभा रही है।

ये भी पढ़ें..

Rss News: संघ प्रमुख मोहन भागवत को जिस इमाम ने बोला राष्ट्रपिता उसी को मिली “सर तन से जुदा की धमकी”

Up News: मेरठ में दीपक का सिर काट ले गये हत्यारे, 60 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.