Hyderabad: पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला भाजपा विधायक..

Hyderabad: पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाल भाजपा विधायक गिरफ्तार, लगे सिर तन से जुदा के नारे

टी राजा

Hyderabad: भाजपा विधायक टी राजा द्वारा पैगंबर मोहम्मद के लिए की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद सियासत गरमा गई है। सड़कों पर उतरे समुदाय विशेष के लोगों ने विधायक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर नारे लगाये- ‘गुस्ताखे नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा’ साथ ही गिरफ्तारी की मांग की थी। प्रदर्शनकारियों ने टी राजा के बयान की तुलना पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान से की थी। उसके पुलिस ने विधायक को गिरफ्तार कर लिया है, तो वहीं भाजपा ने पार्टी से निलंबित भी कर दिया है।

विरोध प्रदर्शन में सिर तन से जुदा के लगे नारे?

टी राजा ने एक वीडियो जारी कर पैगंबर मोहम्मद के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। बाद में उन्होंने इसे मजाक बताया था। बयान के बाद बड़ी संख्या में लोग उनके विरोध में सोमवार रात से ही हैदराबाद की सड़कों पर उतरे थे। नाराज भीड़ ने ‘गुस्ताखे नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा’ के नारे लगाये थे।

पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया

हैदराबाद पुलिस कमिश्नर ऑफिस, डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस ऑफिस और पुराने पुलिस कमिश्नर ऑफिस के दफ्तर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। दबीरपुरा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ IPC की 295(a), 153(a) समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों में से भी कई लोगों को हिरासत में लिया है।

दंगे कराना चाहती है भाजपा- ओवैसी

Hyderabad: भाजपा विधायक के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- ‘मैं भाजपा विधायक के बयान की निंदा करता हूँ। भाजपा तेलंगाना में अमन को खराब करना चाहती है, भाजपा हैदराबाद के अमन को खराब करना चाहती है और यहां पर सांप्रदायिक दंगे कराना चाहती है।

ये भी पढ़ें..

Up News: टेनी ने बोला- टिकैत दो कौड़ी का आदमी, राकेश का पलटवार- बेटा जेल में है तो गुस्सा तो आयेगा

Aligarh: जवानी में चूर महिला ने जमकर काटा हंगामा, नशे में पति को खाया तो ससुर को धमकाया

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.