KRK: लिखा “मोदी जीते थे तो भारत छोड़ दिया था, कांग्रेस जीतेगी तो दुबई भी छोड़ दूंगा”, प्रशांत किशोर पर कसा तंज, यूजर्स ने दिए करारे जवाब

Prashant kisore, Kamal R Khan

KRK: भारत छोड़ने की बातें अक्सर समयसमय पर लोगों द्वारा सुनने को मिलती रही हैं, तो कभीकभी कुछ लोगों द्वारा भारत में डर लगने की बातें कहने वालों को भी आपने खूब सुना होगा। लेकिन गौर करने वाली बात ये भी है कि भारत में डर लगने की बात करने वाले किसी ने भी अभी तक भारत को नहीं छोड़ा है।

आपको ज्ञात होगा कि एक ऐसा व्यक्ति जो दस साल तक उपराष्ट्रपति के पद पर रहा हो, लंबे समय तक भारत का अन्य देशों में राजदूत रहा हो, अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का उप कुलपति रहा हो, राज्यसभा का सभापति रहा हो, ऐसा आदमी बोले कि भारत में डर लगता है, वो भी IAMC के वर्चुअल कार्यक्रम में कहीं जो एक विदेशी एनजीओ है और इसका संबंध पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से रहा है। हम सब जानते हैं कि ISI किस तरह हमेशा ही भारत में आतंक फैलाती रही है। इतना ही बॉलीवुड एक्टर नसरूद्दीन शाह ने भी बोला था कि आज के भारत में डर लगने लगा है। ऐसा ही भारत छोड़ने का मामला फिर सुर्खियों में है।

KRK: जब हाल ही में हुए पाँच राज्यों के चुनावों में कांग्रेस का सफाया हो गया तो कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने बैठक बुलाई जिसमें प्रशांत किशोर को साथ लाने की हुई और कांग्रेस की बौठक में प्रशांत किशोर मौजूद रहे, लेकिन प्रशांत किशोर ने पार्टी में शामिल होने से साफ मना कर दिया है।

इसी मामले में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने ट्वीट किया और लिखा प्रिय प्रशांत किशोर मैंने भारत छोड़ दिया, जब मोदी जी जीते।

अगर आप 2024 के चुनाव में कांग्रेस को जीत दिला पाएंगे तो मैं दुबई भी हमेशा के लिए छोड़ दूंगा। मैं ट्विटर भी छोड़ दूंगा। मैं फिल्मों की समीक्षा भी बंद कर दूंगा। लेकिन अगर कांग्रेस नहीं जीती तो आपको यह सारा ड्रामा हमेशा के लिए बंद कर देना चाहिए।

KRK के इस ट्वीट को लेकर देश के तमाम यूजर्स की प्रतिक्रियाऐं आनी शुरू हो गईं, जिनमें हरी नाम के एक यूजर ने तो यहाँ तक लिखा दिया कि आप इस ग्रह को कब छोड़कर हमेशा के लिए किसी दूसरे ग्रह पर जाओगे? ये बताओ, ये एकदो चुनाव से क्या होगा?

ये भी पढ़ें..

इलाहाबाद हाईकोर्ट: योगी के नाम को लेकर याचिका देने वाले पर लगाया 1 लाख का हर्जाना, याचिका को किया खारिज

शाहरुख़ खान, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ने गुटखा खाना तो बताया, लेकिन थूकना कहां है? पूछ रहे यूज़र्स

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️