Nupur Sharma Vivad Live: नुपुर शर्मा के पक्ष और विपक्ष में चल रही है मुहिम, हिंदू ...

Nupur Sharma Vivad Live: नुपुर शर्मा के पक्ष और विपक्ष में चल रही है मुहिम, हिंदू संगठन खुलकर आया पक्ष में तो वहीं ओवैसी कर रहे गिरफ्तारी की माँग

Nupur Sharma Vivad Live

Nupur Sharma Vivad Live: भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद को लेकर दिए गए विवादित बयान पर देश और विदेश में जमकर सियासत हो रही है। काँग्रेस से लेकर AIMIM तक नुपुर शर्मा को गिरफ्तार करने की माँग कर रहे है।और अब हिंदू संगठन नुपुर शर्मा के खुलकर समर्थन में आ गया है और साथ ही में नुपुर को साऊदी अरब के मोलाना का साथ भी मिल गया है। उन्होंने कहा कि पैगंबर मोहम्मद के संदर्भ में नुपुर ने जो भी कहा वो सौ फीसदी सच हैं। और अब  फिर से AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने नुपुर शर्मा को गिरफ्तार करने की माँग की है।

Nupur Sharma Vivad Live: हाल ही में सऊदी अरब के मौलाना अस्सीम अल हकीम ने एक ट्वीट किया है। जी दरअसल एक ट्वीट को लिखते हुए मौलाना फयाज नाम के यूजर ने पूछा था, “भारत में यह कहा जाता है कि पैगंबर मुहम्मद ने 6 साल की उम्र में आयशा से निकाह किया और 9 साल की उम्र में हमबिस्तरी की। क्या यह सच है? कृपया स्पष्ट करें।

उनके इस ट्वीट के जवाब में मौलाना अस्सीम अल हकीम ने कहा हाँ और उसके बाद उन्होंने मौलाना फयाज नाम के यूजर के प्रश्न का जवाब देते हुए कहा, “यह सौ फीसदी सच है।” उसके बाद जब अमांडा फ्यगेरा नाम की एक पत्रकार ने अल हकीम से पूछा कि क्या यह सच है, “आयशा जब पैगंबर के पाई थी वह 9 साल की थी? मैं इन्वेस्टिगेशन को पढ़ रही हूँ और उसमें कहा गया है कि उस समय वह 17 साल की थी।” तो इस पर मौलाना अल हकीम ने कहा, “ये सब झूठ है! आयशा ने खुद हमें (मुस्लिमों को) बताया था कि वह नौ साल की थी! यह सही बुखारी और अन्य हदीसों में भी है।”

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि नुपुर शर्मा को गिरफ्तार किया जाना चाहिए और उनके खिलाफ भारत के कानून के अनुसार कार्रवाई की जानी चाहिए। मुझे यकीन है कि वह 6-7 महीने में फिर से आएगी। उन्हें एक बड़े नेता के रूप में पेश किया जाएगा और वह दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की दावेदार भी बन सकती हैं।

Nupur Sharma Vivad Live: ओवैसी के साथ इत्तेहाद ए मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने सुर में सुर मिलाते हुए नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी माँग की। इससे पहले मुस्लिम नेता मौलाना तौकीर रजा खान ने गत बृहस्पतिवार को बोला था कि वह दिखाएंगे और साबित करेंगे कि पैगंबर के अपमान को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए।

उन्होंने यह भी बोला था कि विरोध में महिलाओं को नहीं बुलाया जाएगा। वे सभी कानूनव्यवस्था का ख्याल रखेंगे। उन्होंने शांति बनाए रखने की अपील की।

इससे पहले AIMIM के सांसद इम्तियाज जलील ने हिंसा के बाद दावा किया कि इस्लाम शांति का मजहब है। उन्होंने आगे कहा कि इस्लाम लोगों को जोड़ना सिखाता हैतोड़ना नहीं। जलील ने लोगों को भड़काते हुए कहा कि नूपुर शर्मा को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। 

वहीं इससे पहले नीदरलैंड के सांसद गिर्ट विल्‍डर्स ने ट्वीट करके कहा, ‘तुष्‍टीकरण कभी काम नहीं करता है और यह चीजों को और ज्‍यादा खराब कर देता है। इसलिए भारत के मेरे मित्रों आप मुस्लिम देशों की धमकी में नहीं आएं। आजादी के लिए खड़े हों और अपनी नेता नुपूर शर्मा के बचाव में गर्व महसूस करें और दृढ़ रहें जिन्‍होंने पैगंबर के बारे में सच बोला था।

उन्होंने साथ ही कहा कि ये हास्यास्पद है कि अरब और इस्लामी देश भारतीय राजनेता नुपुर शर्मा से नाराज़ हैं। पैगंबर मोहम्मद के बारे में सच बोलने के लिए जिसने वास्तव में आयशा से शादी की थी जब वह छह साल की थी और जब वह नौ साल की थी तब शादी को भस्म कर दिया। भारत माफी क्यों मांगता है?

बता दें कि भारत और विदेशों में खासकर इस्लामिक देशों ने नुपुर शर्मा के विवादित बयान को लेकर कड़ी आपत्ति जताते हुए कड़ी निंदा की। कतर,साऊदी अरब से लेकर पाकिस्तान तक पैगंबर मोहम्मद पर दी गई विवादित टिप्पणी पर जमकर राजनीति हो रही है। इस्लामिक देशों ने पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए बयान पर घोर निंदा करते हुए भारत से माँफी माँगने के लिए कहा था।

गौरतलब है कि भाजपा प्रवक्ता नुपूर शर्मा और दिल्ली बीजेपा मीडिया प्रभारी नवीन जिंदल ने पैगंबर मोहम्मद साहब पर विवादित बयान दिया था। इस्लामिक देशों ने जिस तरह से इस विवादित बयान पर कड़ा रूख अख्तिहार किया। इस कड़े रूख के कारण ही भाजपा ने नुपूर शर्मा को सस्पेंड कर दिया और भाजपा नेता नवीन जिंदल को भाजपा से बर्खास्त कर दिया था। 

Mathura Eidgah: मथुरा जिला अदालत ने दिया आदेश-ईदगाह की भी होगी वीडियोग्राफी
Jantar Mantar Congress Protest: काँग्रेस के नेता सुबोध कांत सहाय के बिगड़े बोल- कहा “हिटलर की मौत मरेगा मोदी”
Rahul Gandhi live: राहुल गाँधी से ‘नेशनल हेराल्ड’ मामले में ED कर रही है पूछताछ, वहीं काँगेस के नेता जंतर मंतर पर कर रहे है प्रदर्शन
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.