Nupur Vivad: पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी पर भड़के AIMIM सांसद जलील

Nupur Vivad: पैगंबर मोहम्मद साहब पर दी गई विवादित टिप्पणी पर भड़के AIMIM सांसद जलील, कहा-‘नूपुर शर्मा को फांसी पर टांग देना चाहिए’

Nupur Vivad

Nupur Vivad: पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के द्वारा गए विवादित बयान पर गत शुक्रवार को यूपी के प्रयागराज, मुरादाबाद, सहारनपुर, से लेकर कई शहरों में विशेष संप्रदाय के लोगों ने जमकर पत्थरबाजी की और अब महाराष्ट्र से AIMIM के सांसद इम्तियाज जलील ने शुक्रवार को हुई हिंसा के बाद दावा किया कि इस्लाम शांति का मजहब है।

Nupur Vivad: उन्होंने आगे कहा कि इस्लाम लोगों को जोड़ना सिखाता है, तोड़ना नहीं। जलील ने लोगों को भड़काते हुए कहा कि नूपुर शर्मा को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। AIMIM के सांसद ने धमकी दी कि अगर नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल पर कार्रवाई नहीं की गई तो ये हिंसा नहीं रोकी जा सकेंगी। आगे उन्होंने कहा कि किसी भी धर्म, संप्रदाय के खिलाफ ऐसी टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कानून लाया जाए

 वहीं अब AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने नूपुर शर्मा पर इम्तियाज जलील के बयान पर, हमारी पार्टी ने ट्वीट करते हुए अपना स्टैंड स्पष्ट किया कि देश के कानून के अनुसार उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। यह हमारी पार्टी का आधिकारिक स्टैंड है जो उनके बयान से अलग है और सभी को इसका पालन करना होगा।

 

गौरतलब है कि भाजपा प्रवक्ता नुपूर शर्मा और दिल्ली बीजेपा मीडिया प्रभारी नवीन जिंदल ने पैगंबर मोहम्मद साहब पर विवादित बयान दिया था। इस्लामिक देशों ने जिस तरह से इस विवादित बयान पर कड़ा रूख अख्तिहार किया है। इस कड़े रूख के कारण ही भाजपा ने नुपूर शर्मा को सस्पेंड कर दिया है और भाजपा नेता नवीन जिंदल को भाजपा से बर्खास्त कर दिया था। पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के बाद भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी मिल रही है। उसके बाद से ही दिल्ली पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

आप को बता दें कि दिल्ली पुलिस ने AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी, डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद के साथ ही नूपुर शर्मा, नवीन कुमार जिंदल, शादाब चौहान, सबा नकवी, मौलाना मुफ्ती नदीम, अब्दुल रहमान, गुलजार अंसारी, अनिल कुमार मीणा और पूजा शकुन के नाम शामिल हैं।

Nupur Sharma Vivad: पैगंबर मोहम्मद विवाद पर शफिकुर्रहमान बर्क ने कहा कि ‘मजबूरी में करते है पत्थरबाजी’
UP police in Action: कल हुई पत्थरबाजी के बाद अब तक 230 आरोपी गिरफ्तार
Up Violence: प्रयागराज हिंसा का मास्टरमांइड जावेद अहमद गिरफ्तार, जेएनयू में पढ़ने वाली बेटी भी रडार पर
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.