Rahul Gandhi In ED Office: राहुल गाँधी के साथ अखिलेश यादव,कहा- ED का मतलब..

Rahul Gandhi In ED Office: राहुल गाँधी के साथ अखिलेश यादव, कहा- ED का मतलब अब ‘Examination in Democracy’

Rahul Gandhi In ED Office

Rahul Gandhi In ED Office: प्रवर्तन निदेशालय(ED) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लगातार तीसरे दिन कल नेशनल हेराल्ड जांच मामले में फिर से शामिल होने के लिए बुलाया जिसके बाद आज बुधवार 15 जून को तीसरे दिन भी ED कार्यालय पहुँच गए हैं।राहुल गाँधी के साथ उनकी बहन प्रियंका गाँधी भी ED दफ्तर पहुँची थी और कुछ ही देर में काँग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी से ED नेशनल हेराल्ड केस में सवाल पूछे जाएंगे। वहीं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पूरी दिल्ली को जाम कर दिया है। काँग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सत्याग्रह मार्च के नाम पर राहुल गाँधी से नेशनल हेराल्ड मामले में सवाल पूछे जाने पर काँगेस कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं और अब राहुल गाँधी को नेशनल हेराल्ड मामले में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का साथ मिल गया है।

अखिलेश यादव खुलकर राहुल गाँधी के समर्थन में आ गए और उन्होंने बीजेपी पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि ‘ED का मतलब अब ‘Examination in Democracy’ बन गया है। राजनीति में विपक्ष को ये परीक्षा पास करनी होती है। जब सरकार स्वयं फ़ेल हो जाती है तब वो इस परीक्षा की घोषणा करती है। जिनकी तैयारी अच्छी होती है वो न तो लिखा-पढ़ी की परीक्षा से डरते हैं, न मौखिक से… और कभी डरना भी नहीं चाहिए।’

Rahul Gandhi In ED Office: इससे पहले केवल काँग्रेस के नेता ही अपने नेता राहुल गाँधी के समर्थन में बयान दे रहे थे और काँग्रेस मुख्यालय और ED के दफ्तर के आगे राहुल गाँधी के समर्थन में नेता और कार्यकर्ता तीन दिन से जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे है। 

बता दें कि राहुल गांधी से ED की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने प्रवर्तन निदेशालय के बाहर टायर जलाकर प्रदर्शन किया। ये प्रदर्शन उग्र रूप धारण न कर ले उसको देखते हुए ED दफ्तर के बाहर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात हैं।

Rahul Gandhi Day-3 Live: राहुल गाँधी से लगातार तीसरे दिन भी पूछे जा रहे है सवाल,काँग्रेस का आज भी दिल्ली में प्रदर्शन
Rahul Gandhi Case Update: चिदंबरम के ‘No answer, no copy of FIR’ के सवाल पर भड़के सुब्रमण्यम स्वामी, कहा-‘रद्द होनी चाहिए कानून की डिग्री’
Rahul Gandhi Day-3 Live: राहुल गाँधी से लगातार तीसरे दिन भी पूछे जा रहे है सवाल,काँग्रेस का आज भी दिल्ली में प्रदर्शन

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.