Rahul Gandhi live: राहुल गाँधी से 'नेशनल हेराल्ड' मामले में ED कर रही है पूछताछ, वहीं...

Rahul Gandhi live: राहुल गाँधी से ‘नेशनल हेराल्ड’ मामले में ED कर रही है पूछताछ, वहीं काँगेस के नेता जंतर मंतर पर कर रहे है प्रदर्शन

Rahul Gandhi Live

Rahul Gandhi live: सोमवार 20 जून को काँग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी से ‘नेशनल हेराल्ड’ मामले में ED चौथी बार पूछताछ कर रही है। वहीं काँगेस नेता और कार्यकर्ता ED के दफ्तर के आगे विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।वहीं दूसरी ओर जंतर मंतर पर भी राहुल गाँधी के समर्थन में काँग्रेस के नेता और कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं।

Rahul Gandhi live: आप को बता दें कि अग्निपथ योजना और ED द्वारा राहुल गांधी को समन जारी करने के विरोध में जंतर मंतर पर कांग्रेस ने ‘सत्याग्रह’ किया। इस दौरान सलमान खुर्शीद, मल्लिकार्जुन खड़गे सहित कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

वहीं काँगेस के वरिष्ठ नेता अजय माकन ने कहा कि “हम आज जंतर मंतर पर सत्याग्रह करेंगे। इसके अलावा शाम 5 बजे हम राष्ट्रपति से मिलेंगे और मांग करेंगे कि अग्निपथ योजना को वापस लिया जाए। इस योजना पर संसद में चर्चा होने के साथ युवाओं का भरोसा जितना चाहिए लेकिन उससे पहले इसे वापस लिया जाना चाहिए।”

Rahul Gandhi live: दिल्ली में जंतर मंतर पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ‘नेशनल हेराल्ड’ मामले को लेकर कहा कि “कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार चौथे दिन शांतिपूर्वक धरना दे रहे हैं। लेकिन, इसके बावजूद पुलिस हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला कर रही है और उन्हें रोक रही है।”

उन्होंने आगे कहा कि “हमारी ये विचारधारा की लड़ाई है। हमारी BJP और मोदी से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। वो हमें दुश्मन मानते हैं। कांग्रेस मुक्त भारत बनाना चाहते हैं। आप लोगों के बाप-दादा आ जाएंगे तो भी ये कांग्रेस मुक्त भारत नहीं बनने वाला है।”

वहीं काँग्रेस के नेता के सी वेणुगोपाल ने कहा कि मोदी सरकार जनता की ताकत से डरती है। दिल्ली पुलिस एक बार फिर कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को भाजपा द्वारा राज्य मशीनरी के दुरुपयोग के खिलाफ शांतिपूर्ण विरोध करने और अग्निपथ योजना के खिलाफ युवाओं की आवाज उठाने से रोक रही है। लेकिन, आपकी पाशविक शक्ति हमारा मनोबल नहीं गिरा सकती।

Agnipath Protest Bharat Band : भारत बंद की निकली हवा,दिल्ली से बिहार तक बंद बेअसर, जेपी नड्डा ने कहा- ‘अग्निपथ’ का प्रचार-प्रसार करेगी भाजपा
Agnipath: हिंसक प्रदर्शन करने वाले नहीं बन पायेंगे अग्निवीर और न ही योजना होगी वापिस
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.