ShivSena Crise Update: शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, "हम हार ... "

ShivSena Crise Update: शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, “हम हार मानने वाले नहीं हैं, अगर लड़ाई सड़क पर हुई तो वहां भी… “

ShivSena Crise Update

ShivSena Crise Update: कुछ दिन से शिवसेना के अंदर चल रहे सियासी उठा-पटक के बीच शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने मान-मनोबल के बाद आक्रमक रूख अख्तियार कर लिया है। उन्होंने कहा कि हम हार मानने वाले नहीं हैं। हम जीतेंगे, हम सदन के फ्लोर पर जीतेंगे। अगर लड़ाई सड़क पर हुई तो वहां भी जीतेंगे। हमारा जिसे सामना करना है वह मुंबई में आ सकते हैं। इन्होंने (विधायकों ने) गलत कदम उठाया है। हमने इनको वापस आने का मौका भी दिया लेकिन अब समय निकल चुका है।

ShivSena Crise Update: इसी बीच खबर आ रही है कि अजय चौधरी को CPL नेती की जिम्मेदारी दी गई है और इससे पहले ये जिम्मेदारी शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने के पास थी। शिवसेना ने शाम को 7 बजे अपने पार्षदों की मीटिंग बुलाई हैं। शिवसेना को अपने पार्षदों के टूटने का भी डर सता रहा हैं।

ShivSena Crise Update: बागी नेता एकनाथ शिंदे ने दावा किया है कि उनके पास अब तक शिवसेना के 37 विधायकों का समर्थन प्राप्त है और 17 संसादों के साथ ही 60 पार्षदों का भी समर्थन उनके साथ हैं। कुल मिलाकर अब तक 50 विधायकों के समर्थन का दावा एकनाथ शिंदे ने किया हैं।

ShivSena Crise Update: खबर ये भी आ रही है कि शिवसेना बागियों पर बड़ी कार्यवाही की तैयारी कर रहे हैं। 16 बागी विधायकों को आयोग्य घोषित करने की तैयारी में है महाराष्ट्र सरकार।

ये भी पढे…

Maharashtra Politics Live: छगन भुजबल- उद्धव ठाकरे के साथ मजबूती से खड़ी है NCP, वहीं प्रमोद सावंत ने कहा “देवेंद्र फडणवीस राज्य के हित में निर्णय लेने में सक्षम”…
Agnipath: वायुसेना में आज से भर्ती प्रक्रिया शुरू, अग्निवीर बनने के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन
Draupadi Murmu: NDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार दौपदी मुर्मू की नामांकन प्रक्रिया संपन्न, मोदी, अमित शाह समेत राजनाथ सिंह भी मौजूद
Agnipath: अग्निवीर पेंशन के हकदार नहीं तो जनप्रतिनिधी क्यों? वरुण गांधी ने कहा, “मैं पेंशन छोड़ने को तैयार हूँ”
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.