Udaipur Murder Case: राकेश टिकैत का भाजपा पर आरोप,कहा-"भाजपा के लोग ही"...

Udaipur Murder Case: राकेश टिकैत ने किया भाजपा पर हमला,कहा-“भाजपा के लोग ही करवाते है ऐसी घटना”… वहीं नरेश टिकैत ने कहा कि “ऐसे लोगों को दो सरे आम फाँसी”…

Udaipur Murder Case

Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल हत्याकांड को लेकर राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ ही कुछ मौलानाओं ने भी उदयपुर में हुए हत्याकांड पर दुख जताते हुए निंदा की है। लेकिन भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भी उदयपुर में हुए कन्हैया लाल हत्याकांड पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने  भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि “भाजपा के लोग ही करवाते है ऐसी घटना”… वहीं उनके भाई नरेश टिकैत ने कहा कि “ऐसे लोगों को दो सरे आम फाँसी”…

Udaipur Murder Case: आप को बता दें कि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा है किजहां भाजपा की सरकार नहीं है। वहां इस तरह कि घटनाएं बढ़ती हैं। चाहें राजस्थान हो या पंजाब हो, आंकड़े उठा कर देख लो।”

उन्होंने आगे कहा कि “भाजपा के लोग ही इस तरह की घटनाएं करवाते हैं। केंद्र में बैठे लोग इस तरह की घटनाएं करवाते हैं। जब तक उनका राज नहीं आ जाता है, तब वो इस तरह की घटनाएं करवाती रहेगी।”

Udaipur Murder Case: भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने उदयपुर में कन्हैया लाल हत्याकांड को लेकर कहा कि हम इसकी घोर निंदा करते हैं और इस तरह की बात नहीं होनी चाहिए। इस तरह के आदमी को तो फांसी की सजा ही होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि रियास और गौस मोहम्मद को सरेआम फांसी होनी चाहिए। इन लोगों ने तो क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं। इस तरह से तो देश का माहौल ही खराब हो जाएगा। हमने कभी भी हिंसा में विश्वास नहीं किया क्योंकि हिंसा बहुत ही गलत बात है।

Udaipur Murder Case: बता दें कि कन्हैयालाल हत्याकांड में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जांच ऐजेंसियों ने रियास और गौस से पूछताछ के बाद दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। जांच ऐजेंसियों ने गिरफ्तारी के बाद दावा करते हुए कहा कि इन दोनो का भी सीधा संबंध कन्हैयालाल हत्याकांड से हैं और हत्याकांड की प्लानिंग में इनकी भी भागीदारी सामने आयी हैं।

गौरतलब है कि उदयपुर में मंगलवार 28 जून को दर्जी कन्हैया की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। रियास और गौस ने दुकान में घुसकर धारदार हथियार से दर्जी का गला काट दियाजिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसकी हत्या केवल इसलिए कर दी गई क्योंकि उसने नुपूर शर्मा के बयान का समर्थन किया था। 

Kanhaiya lal Hatyakand: रियास और गौस मोहम्मद के बाद दो और आरोपियों कि भी हुई गिरफ्तार
Kanhaiya Lal murder case Live: कन्हैया लाल हत्याकांड पर काँग्रेस हुई दो फाड़, आपस में भिड़े दो बड़े नेता

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.