Up News: मैं गारंटी लेता हूँ कि ओवैसी के बाबा के पिताजी का नाम तुलसीराम..

Up News: मैं गारंटी लेता हूँ कि ओवैसी के बाबा के पिताजी का नाम तुलसीराम दास था, वो हिंदू थे: भाजपा सांसद

owaisi, ateek ahmad, rizwan khan, brij bhooshan sharan singh

Up News: उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीट कैसरगंज से भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। वैसे तो शरण सिंह का पहले से ही विवादों से नाता रहा है। इस बार उन्होंने AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को निशाना साधते हुए विवादित बयान दिया है। कहा है, बृज भूषण शरण सिंह ने ओवैसी पर टिप्पणी करते हुए उनके पूर्वजों को हिन्दू बताया और कहा, कि मैं सब जानता हूँ उनके बाबा के पिता का नाम तुलसीराम दास था। आपको बता दें, कि बृज भूषण शरण सिंह भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं।

ओवैसी से पहले अतीक अहमद व रिजवान खान को भी बताया था हिंदू

भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह का विवादों से नाता रहा है। उन्होंने इस बार विवादित बयान देते हुए, असदुद्दीन ओवैसी को हिंदू बताया है। कहा कि मैं गारंटी लेता हूँ, कि ओवैसी के बाबा के पिताजी का नाम तुलसीराम दास था। मैं उनको गारंटी से कहता हूँ, कि वो हिंदू थे। आप भी चले जाइए पढ़ लीजिए। वहीं सपा नेता आजम खान पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि आजम खान साहब के बारे में मुझे जानकारी नहीं है, तो मैं उनके बारे में नहीं बोल सकता।

Up News: इससे पहले भी बृज भूषण शरण सिंह ने बाहुबली सांसद अतीक अहमद को लेकर भी ऐसा ही बयान दिया था। अतीक अहमद और उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन द्वारा सीएम योगी को ईमानदार कहने वाले बयान पर जवाब देते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि ‘वैसे यह सब पुराने हिंदू हैं। भगवान राम के ही संतान हैं। इनकी बुद्धि धीरे-धीरे ठीक हो रही है।

Up News: वहीं भाजपा सांसद ने बलरामपुर से सपा नेता रिजवान खान को लेकर भी बयान दिया और उन्होंने कहा, कि मुझे इनके बारे में जानकारी है ये हिन्दू हैं। पूर्व एमएलसी महफूज खान पर टिप्पणी करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि महफूज खान को लेकर उन्हें ये जानकारी है, कि वो भी कलहंस ठाकुर थे। ये भी हिन्दू हैं।

ये भी पढ़ें..

Pakistan News: ड्राइवर ने ऐसा बदला गियर कि अमीर मालकिन हो गई फिदा, रचाया निकाह अब चाबी खोने की बात करते हैं

Morbi accident: RSS ने झोंकी ताकत, हादसे के बाद असहायों का सहारा बने संघ कार्यकर्ता

By Susheel Chaudhary

मेरे शब्द ही मेरा हथियार है, मुझे मेरे वतन से बेहद प्यार है, अपनी ज़िद पर आ जाऊं तो, देश की तरफ बढ़ते नापाक कदम तो क्या, आंधियों का रुख भी मोड़ सकता हूं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.