Up News: टेनी ने बोला- टिकैत दो कौड़ी का आदमी, राकेश का पलटवार- बेटा जेल में है तो गुस्सा तो आयेगा

राकेश टिकैत व अजय मिश्रा टेनी

Up News: केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने राकेश टिकैत पर विवादित बयान दिया है। अजय मिश्रा टेनी पीएम नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में गृह राज्य मंत्री हैं। अजय मिश्रा टेनी लखीमपुर खीरी में अपने समर्थकों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने राकेश टिकैत को दो कौड़ी का आदमी बताया है। टेनी वही हैं, जिनका बेटा आशीष मिश्रा लखीमपुर खीरी में किसानों को कार से कुचलने का आरोपी है। जो कि फिलहाल जेल में है।

टेनी के इस बयान पर पलटवार करते हुए भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा है, कि कि हम तो छोटे आदमी हैं, वो होगा बड़ा। उसका लड़का एक साल से जेल में बंद है, गुस्सा तो आएगा ही। लखीमपुर खीरी में अब एक मुक्ति अभियान चलेगा। लखीमपुर मुक्ति अभियान क्योंकि जिले के अंदर इस समय दहशत का माहौल है।

केंद्रीय मंत्री ने क्या बोला?

मंत्री अजय मिश्रा ने बोला, कि इस दुनिया में कोई आपको निराश नहीं कर सकता। चाहे कितने ही राकेश टिकैत आ जाएं। मैं उनको अच्छे से जानता हूँ, दो कौड़ी का आदमी है। उन्होंने दो चुनाव लड़े और जमानत जब्त करा बैठे।

Up News: अगर ऐसा शख्स विरोध-प्रदर्शन करेगा तो मैं जवाब नहीं दूंगा। अगर उनकी राजनीति इसी से चलती है तो चलने दीजिए। मैंने कभी अपनी जिंदगी में गलत नहीं किया है। यह बयान उन्होंने राकेश टिकैत के लखीमपुर खीरी में 72 घंटे के किसान आंदोलन के ऐलान के बाद आया है। टिकैत ने टेनी को मंत्री पद से हटाने की मांग की है।

राकेश टिकैत ने किया पलटवार

भाकियू राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा, कि हम तो छोटे आदमी हैं, वो होगा बड़ा। लखीमपुर खीरी में अब एक मुक्ति अभियान चलेगा। लखीमपुर मुक्ति अभियान क्योंकि जिले के अंदर इस समय दहशत का माहौल है। राकेश टिकैत ने कहा कि विवादित बयानों पर हमें नहीं जाना है। हम धरती से जुड़े आदमी हैं और धरती पर रह कर काम करेंगे।

Up News: मंत्री जी बयान तो देंगे ही क्योंकि वह खुद 120बी के मुज्लिम हैं और 1 साल से उनका बेटा जेल में जो बंद है। राकेश टिकैत ने कहा कि मंत्री अजय टेनी के विवादित बयान से ही पहला मामला हुआ था और अब फिर से वह विवादित बयानबाजी कर रहे हैं। मंत्री अजय टेनी को जिला बदर या फिर स्टेट बदर कर देना चाहिए।

ये भी पढ़ें..

Aligarh: जवानी में चूर महिला ने जमकर काटा हंगामा, नशे में पति को खाया तो ससुर को धमकाया

Abbas Ansari: सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी की तलाश में 17 ठिकानों पर मारे गए छापे, तलाश में लगी पुलिस की 10 टीमें

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️